मनोरंजन

रोंगटे खड़े कर देने वाली है 'तुंबाड' की कहानी, देखें टीजर

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
4491
| अगस्त 21 , 2018 , 18:32 IST

आनंद गांधी की बेहद सराही गई फिल्म शिप ऑफ थिसियस और सिमरन जैसी फिल्मों से अपनी पहचान बना चुके सोहम शाह दर्शकों के लिए एक अनोखी हॉरर फिल्म तुम्बाड लेकर आ रहे हैं। फिल्म का टीजर रिलीज किया गया है।

Di24I8lU4AAqb0S

टीजर में पृथ्वी को देवी की कोख बताया गया है। जब सोहम  बता रहे हैं कि जब ब्रह्माण की शुरुआत हुई तो देवी ने इसी कोख से 16 करोड़ देवी-देवताओं को जन्म दिया था। लेकिन उसे सबसे ज्यादा लगाव था अपनी पहली संतान से। वो अपनी मां की कोख में सोता रहा। उसका अभिशाप दुनिया के लिए वरदान था। तुम्बाड की कहानी 1920 के दौर की है। पुणे में एक घटना घटती है। एक प्रतिष्ठित ब्राह्मण परिवार की तीन पीढ़ियों के इर्द-गिर्द ये कहानी घूमती है।

फिल्म को 'जीरो' के डायरेक्टर आनंद एल रॉय प्रोड्यूस कर रहे हैं। तुम्बाड 12 अक्टूबर 2018 को रिलीज होगी। सोहम शाह की ये महत्वाकांक्षी फिल्म 6 साल से पाइप लाइन में थी।

राजकुमार हिरानी, आनंद एल. राय और अनुराग कश्यप जैसे डायरेक्टर तुम्बाड की प्रशंसा कर चुके हैं। हिरानी ने इसे विजुअली इतनी हैरतअंगेज फिल्म नहीं देखी। सोहम ने बेहतरीन काम किया है. आनंद राय ने इसे रोंगटे खड़े करने वाली विस्मयकारी फिल्म बताया। अनुराग कश्यप ने टि्वटर पर इसका टीजर शेयर करते हुए इसे गेम चेंजर कहा।

 यहां देखिए 'तुंबाड' का ऑफीशियल टीजर

 


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें