नेशनल

उड़िया भजन गाने पर ट्रोलर्स के निशाने पर सोना महापात्रा, दिया करारा जवाब

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
2706
| जून 28 , 2018 , 16:27 IST

अमीर खुसरो का भजन तोरी सूरत गाने की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर आईं सिंगर सोना महापात्रा ने इस बार एक नया विवाद होने पर बेहद बोल्ड बयान दिया है। 

सोना महापात्रा ने ट्विटर पर एक यूजर को ऐसा जवाब दिया कि वो सोशल मीडिया में वायरल हो गया। दरअसल सोना महापात्रा ने एक उड़िया भजन "आह नीला सैला" गाने के दौरान बेहद बोल्ड कपड़े पहने हुए थे। भजन का वीडियो देखने के बाद एक शख्स उनके पीछे पड़ गया और सोना को ट्रोल करने लगा। बता दें इसी भजन को गाने के लिए उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी गई थी। 


बीबू प्रसाद नाम के एक ट्विटर यूजर ने सोना को लिखा, 'ये कोई मॉडर्न गाना नहीं जिसे आप 'आधी ड्रेस और हाई हील पहन कर गा रही हैं... इसके लिए तुम्हें शर्म आनी चाहिए... तुम उड़ीसा से हो और ये गाना हमारी संस्कृति को बयां करता है, तुम्हें इसे बर्बाद करने का हक किसने दिया.... चोरी उपर से सीनाजोरी....



ट्रोलर के सवाल के जवाब में सोना महापात्रा ने लिखा,

तुम और दूसरे सभी अनपढ़ लोग भी चुप रहे.... पिछले कुछ दिनों में मेरी टाइमलाइन पर तुम्हारी बकवास बहुत हुई.... अगर तुम सभी चुप नहीं हुए तो मैं और उंची सैंडल पहनूंगी और नेकेड होकर तुम्हें असली चंडी रूप दिखा दूंगी....

आपको बता दें अमीर खुसरो का एक गाना गाने के लिए सिंगर सोना मोहापात्रा को धमकियां मिल रही थीं। सोना ने ट्विटर पर मुंबई पुलिस से मदद की गुहार लगाते हुए बताया था कि मदारिया सूफी फाउंडेशन ने उन्हें एक गाना गाने के लिए धमकी भरा मेल किया है।

यहां सुने सोना महापात्रा की आवाज़ में आह नीला सैला 

ये भी पढ़ें : सूफी गाना गाने पर सोना महापात्रा को इस्लामी कट्टरपंथियों ने दी धमकी, पढ़ें पूरा मामला

कौन हैं सोना महापात्रा? 

सोना मोहापात्रा भारतीय गीतकार, संगीतकार और गायिका हैं। उनका जन्म कटक, उड़िसा में हुआ। सोना मोहपात्रा मुख्य रूप से भारत में चर्चित हैं। सोना मोहपात्रा ने दुनिया भर के अनेक संगीत समारोहों में प्रदर्शन किया गया है और एलबम, एकल, संगीत कार्यक्रम वेबकास्ट, संगीत विडियो बॉलीवुड फिल्मों और विज्ञापनों में चित्रित किया गया है। उनकी खुद की सामग्री के आलावा, सोना मोहपात्रा ने विशेष रूप से सफल साबित "उत्तरार्द्ध" के साथ "खौफ के साये" एवं "चलो नृत्य" और INXS, साथ, डेविड बॉवी जैसे गानों के रीमिक्स किया है। (विकीपीडिया से ली गई जानकारी) 

यहां देखें सोना महापात्रा की आवाज़ में गाया गया तोरी सूरत 


कमेंट करें