मनोरंजन

ज्यादा नहीं हंसा पाई सोनाक्षी की ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’, पढ़ें रिव्यू

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
2219
| अगस्त 24 , 2018 , 15:23 IST

सोनाक्षी सिन्हा और डायना पेंटी की फिल्म ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ थिएटर में आ गई है। यह एक कॉमेडी फिल्म है। जो कि हिट फिल्म 'हैप्पी भाग जाएगी' का सीक्वल है। फ़िल्म के लेखक और निर्देशक मुदस्सर अज़ीज़ ने फ़िल्म को एक स्टेप और आगे बढ़ाया है। इस फ़िल्म की कहानी बनती है गलत पहचान से क्योंकि इस फ़िल्म में दो हैप्पी हैं और चीन में जिस हैप्पी को अगवा करना था उसके बदले में दूसरी हैप्पी का अपहरण हो जाता है और फिर शुरू होती है कॉमेडी।

फिल्म की स्टोरी

‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ की कहानी बहुत ही सामान्य हैं। पहली हैप्पी (डायना पेंटी) की शादी उसके जिगर के टुकड़े गुड्डू (अली फजल) से हो चुकी है और दोनों खुशहाल जिंदगी बिता रहे हैं। एक दिन अचानक गुड्डू को चाइना से बुलावा आता है कि उसे वहां आकर परफॉर्म करना है। गुड्डू और हैप्पी तुरंत अपने बैग पैक करते हैं और चाइना निकल जाते हैं।

DlUdMffX0AEey4O

इधर दूसरी हैप्पी (सोनाक्षी सिन्हा) अपने पापा का बदला लेने चाइना पहुंची है, जो कि पेशे से एक प्रोफेसर है। वो उस लड़के (अपारशक्ति खुराना) को वापस ले जाने आई है, जो उसकी शादी वाले दिन भारत से भाग गया था। उसकी वजह से हैप्पी के पापा आज तक घुट-घुट कर जी रहे हैं।

जैसे ही ये दोनों हैप्पी शांघाई, चाइना के एयरपोर्ट पर पहुंचती हैं, वैसे ही ये दोनों बदल जाती हैं। असल में चाइना का एक बिजनेसमैन (डेंजिल स्मिथ) पुरानी वाली हैप्पी को किडनैप करके बिलाल अहमद (अभय देओल) को धमकाना चाहता है ताकि वो उसका काम कर दे लेकिन उसके गुंडे नई वाली हैप्पी को उठा लेते हैं और पुरानी हैप्पी गलती से नई हैप्पी के पते पर पहुंच जाती है।

OJvTj_7Z

अब दोनों हैप्पी कैसे दोबारा अपनी-अपनी जिंदगी में वापस लौट पाएंगी ? चाइना का यह बिजनेसमैन बिलाल को धमका पाएगा या नहीं ? और इस सारे गड़बड़ झाले के बीच अपने बग्गा-अफरीदी (जिम्मी शेरगिल और पियूष मिश्रा) कैसे फंसेंगे ? यह सब जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

फ़िल्म डायरेक्टर और लेखक मुदस्सर अजीज़ ने इंडिया, चीन और पाकिस्तान के जो रिश्ते हैं उसे बेहद ही मनोरंजक तरीके से अपनी फ़िल्म में पिरोया है। उनका यही तरीका इस फ़िल्म को ख़ास बना देता है। वहीं ये पूरी फ़िल्म चीन में शूट हुई है। फिल्म में पीयूष मिश्र, जिमी शेरगिल अपने अपने किरदारों को आगे बढ़ा रहे हैं। वहीं न्यूज वर्ल्ड इंडिया इस फिल्म को देता है 5 में 2 स्टार।

यहां देखें ट्रेलर


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें