मनोरंजन

फोटो शूट नहीं गणित के सवाल को लेकर आयी चर्चा में सोनम, यूज़र्स ने किया ट्रोल

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
624
| अप्रैल 10 , 2018 , 14:39 IST

बॉलीवुड एक्टर्स की हर एक हलचल पर मीडिया की नज़र रहती है। एसे में बॉलिवुड का कोई भी सेलिब्रिटी कुछ करता है तो उसे सोशल मीडिया पर वायरल होने में ज्यादा समय नहीं लगता। हाल ही में ऐसा ही कुछ बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर के साथ हुआ। एक सवाल का गलत जवाब देकर वो इतनी बुरी फंसी की सभी ने उनका मजाक उड़ाना शुरू कर दिया।

दरअसल, फिल्मफेयर मैगजी़न के एडिटर जितेश पिल्लई ने गणित का एक सवाल करते हुए ट्विटर अकाउंट से फोटो शेयर की। फोटो में ट्रायंगल की पजल थी जिसमें लिखा था बताइए कितने ट्रायंगल हैं? जिस पर सोनम कपूर ने सवाल का जवाब देते हुए लिखा, सात। बस फिर क्या था सोनम का गलत जवाब देखकर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया हालांकि सोनम को भी अपनी गलती का जल्द एहसास हो गया और उन्होंने दोबारा ट्वीट कर लिखा, 'जल्दी में मैंने ट्वीट किया।

मुझे पता है मैं गलत थी और अभी तक मुझे इस सवाल का जवाब नहीं पता। सोनम का गलत जवाब देखकर यूजर्स ने बेहद मजेदार कमेंट्स किए। एक यूजर ने लिखा-अगर आपको इससे भी ज्यादा दिख जाते तो आप राजघाट पर व्रत रख रही होतीं। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा-अगर आपको 11 दिख जाते तो आप किसी संस्थान में प्रोफेसर होती। आपने एक दम सही प्रोफेशन चुना है। वहीं,एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा कि है कोई मैडम के टक्कर में।

हालांकि, बाद में सोनम ने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि गणित मेरा हाथ थोड़ा तंग है। इसके बाद एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा – फिर मुझे समझ नहीं आता कि क्यों मिलियन लोग इन्हें फॉलो करते हैं। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा- सोनम कपूर को गणित की क्लास में जाना चाहिए। सोनम कपूर इन दिनों अपनी अकमिंग फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ को लेकर चर्चा में हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है।


कमेंट करें