मनोरंजन

आइटम सॉन्ग 'मारो लाइन' पर थिरकती नज़र आई अंगूरी भाभी (वीडियो)

| 0
1984
| सितंबर 5 , 2017 , 12:06 IST

फिल्म 'पटेल की पंजाबी शादी' का नया गाना 'मारो लाइन' रिलीज कर दिया गया है। बता दें कि फिल्म में अभिनेता परेश रावल और ऋषि कपूर साथ बड़े पर्दे पर धमाल मचाते नज़र आएंगे।

मारो लाइन एक आइटम सॉन्ग है जिसमें पुरानी अंगूरी भाभी शिल्पा शिंदे थिरकती हुई नज़र आ रही हैं। गाने में सीधी सादी अंगूरी भाभी को बेहद हॉट दिखाया गया है। 'पटेल की पंजाबी शादी' शिल्पा की बॉलीवुड में फिल्म हैं। गाने को नेहा कक्कड़ और ऐश्वर्य निगम ने गाया है। 'मारो लाइन' के कंपोजर जलित पंडित हैं।

3719_1472560307_Shilpa-Shinde2

फिल्म की कहानी एक गुजराती और पंजाबी फैमिली की कहानी है। परेश रावल एक गुजराती फैमिली से होते हैं वहीं ऋषि कपूर पंजाबी परिवार से ताल्लुक रखते हैं। दोनों पड़ोसी होते हैं लेकिन दोनों एक-दूसरे को बिल्कुल पसंद नहीं करते हैं। लेकिन उन दोनों के बच्चों वीर दास और पायल घोष को एक-दूसरे से प्यार हो जाता है। यहीं से शुरु होती है पंजाबी और गुजरात परिवार के प्यार और लड़ाई की कहानी।

'पटेल की पंजाबी शादी' एक कॉमेडी फिल्म है। फिल्म का निर्देश संजय छेल ने किया है। फिल्म में इस फिल्‍म में वीर दास के साथ पायल घोष की जोड़ी नजर आएंगी। परेश रावल और ऋषि कपूर इनके पिता की भूमिका में नज़र आएंगे। फिल्‍म सिनेमाघरों में 15 सितंबर को रिलीज होगी।

यहां देखिए फिल्म 'पटेल की पंजाबी शादी' का नया गाना 'मारो लाइन'


author

कमेंट करें