मनोरंजन

अरिजीत की अावाज में 'सोनू के टीटू की स्वीटी' का नया गाना 'सुबह सुबह' रिलीज

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
1466
| जनवरी 3 , 2018 , 16:04 IST

'प्यार का पंचनामा' सीक्वल फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' का दूसरा गाना 'सुबह सुबह' रिलीज हो गया है। गाने में लव ट्रैंगल देखने को मिल रहा है। गाने के बोल हैं 'सुबह सुबह तू जो म‍िला, तो म‍िली है सांसों को हवा'। 'सुबह सुबह' को अपनी आवाज दी है सुरों के जादूगर अरिजीत सिंह और प्रकृत‍ि कक्कड़ ने जबक‍ि इस इसे कंपोज क‍िया है अमाल मल‍िक ने। गाने के बोल ज‍ितने खूबसूरत हैं, उतना ही खूबसूरत इसका म्‍यूज‍िक है।

ये एक ट्रैवल सॉन्ग है। गाने के बोल ज‍ितने खूबसूरत हैं, उतना ही खूबसूरत इसका म्‍यूज‍िक है। इससे पहले फिल्म का पहला गाना 'दिल चोरी' हंसराज हंस के पंजाबी गाने "दिल चोरी साड्डा हो गया...' का नया वर्जन रिलीज हुआ था। इस गाने से रैपर यो यो हनी सिंह ने दो साल बाद बतौर कंपोजर वापसी की थी।

ये भी पढ़ें-हनी सिंह की धमाकेदार वापसी, 'दिल चोरी साड्डा हो गया' गाने ने मचाई धूम

फिल्म में प्यार का पंचनामा के स्टारकास्ट कार्तिक आर्यन, नुसरत भरुचा और सनी सिंह अहम भूमिकाओं में हैं। पिछली फिल्मों की तरह इसमें भी गर्लफ्रेंड-ब्वॉयफ्रेंड बीच होने वाली नोंक-झोंक और इमोशनल ड्रामा देखने को मिल सकता है। फिल्म में ब्रोमांस और रोमांस की लड़ाई काफी दिलचस्प होने वाली है। फिल्म 9 फरवरी, 2018 को सिनेमाघरों में आ रही है।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें