मनोरंजन

'मणिकर्णिका' छोड़ने के बाद सोनू सूद ने तोड़ी चुप्पी, कहा-'महिला कार्ड खेल रही हैं कंगना'

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
2003
| सितंबर 1 , 2018 , 17:18 IST

फिल्‍म 'मणिकर्णिका: द क्‍वीन ऑफ झांसी' के निर्देशक कृष जगर्लामुदी के इस फिल्‍म से अलग होने के बाद अब एक्‍टर सोनू सूद ने भी इस फिल्‍म से किनारा कर लिया है। एक तरफ जहां सोनू सूद इस फिल्‍म से अलग होने का कारण अपनी डेट्स की समस्‍या बता रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ कंगना रनौत ने सोनू के यह फिल्‍म छोड़ने का कारण एक महिला निर्देशक के साथ काम न करने को बताया है। इस फिल्‍म में सोनू सूद एक अहम किरदार में नजर आने वाले थे, जिसकी शूटिंग भी उन्‍होंने पिछले साल की है। लेकिन अब सोनू ने इस फिल्‍म के किनारा कर लिया है।

शनिवार को सोनू सूद ने कंगाना के आरोपों पर प्रतिक्रिया व्यक्त कर कहा कि कंगाना अपने "महिला कार्ड, पीड़ित कार्ड" का उपयोग कर रही है, और यह भी कहा है कि "निदेशक का लिंग मुद्दा नहीं है"।

30077335_1817100201924341_438992017528193024_n

वही सोनू सूद के फिल्म को छोड़ने के बाद कंगना का कहना है कि उन्‍होंने हमें दूसरे कलाकारों के साथ संयोजन बिठाने के‍ लिए संभावित तारीखें भी नहीं दी। निर्माता ने उन्‍हें फिल्‍म दिखाई और और लेखकों ने उनके सामने गड़बडियों का जिक्र किया। उन्‍होंने मुझसे मिलने से इंकार कर दिया।' इसके अलावा भी उन्‍होंने कई बातें कही। 'क्‍वीन' अभिनेत्री ने कहा,' उन्‍होंने जोरदार तरीके से एक महिला निर्देशक के अंदर काम करने से इंकार कर दिया। फिर कंगना ने यह भी कहा कि यह काफी मजेदार है क्‍योंकि सोनू मेरे बहुत अच्‍छे दोस्‍त हैं, मैंने उनसे गुजारिश पर उनकी एक फिल्‍म का म्‍यूजिक भी लॉन्‍च किया था जिसे वो प्रोड्यूस कर रहे थे. भले ही टीम ने मुझसे कहा कि उन्‍हें मुझपर पूरा विश्‍वास है लेकिन ऐसा लगता है कि सोनू के पास न ही तारीख थी न ही विश्‍वास।

2018_7$largeimg19_Jul_2018_110136627

आपको बता दें कि बीते दिन ही 'मणिकर्णिका' के क्‍लैप बोर्ड की एक तसवीर सामने आई थी जिसमें निर्देशक की जगह पर कंगना रनौत का नाम लिखा हुआ था। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया कि फिल्‍म के निर्देशक क्रिश जगलारमुडी ने मणकर्णिका ने अपना नाता तोड़ लिया है। हालांकि हकीकत क्‍या है इसे लेकर कुछ भी कह पाना फिलहाल मुश्किल है।

कंगना ने यह भी खुलासा किया है कि अब इस किरदार के लिए एक्‍टर जीशान अयूब को अप्रोच किया गया है, जो सोनू को रिप्‍लेस करेंगे। अब इस फिल्‍म में सोनू सूद के पूरे किरदार को ही फिर से शूट किया जाएगा। कंगना ने आखिर में कहा, 'मैं सिर्फ मणिकर्णिका के हाथों की कठपुतली हूं और उसी की खातिर यह सब कर रही हूं। मैंने यह बात सभी के सामने साफ कर दी है।' यह फिल्‍म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें