नेशनल

इस एक्ट्रेस का 5 साल की उम्र में हुआ था यौन शोषण, वीडियो जारी कर सुनाई पूरी कहानी

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 2
2208
| अप्रैल 16 , 2018 , 19:46 IST

कठुआ और उन्नाव में हुए गैंगरेप की घटना के बाद देशभर में धरना-प्रदर्शन हो रहे हैं। कठुआ में 8 साल की मासूम बच्ची के साथ जैसी घिनौनी हरकत की गई उससे हर कोई परेशान और हैरान है। बच्चों को दरिंदों के हाथों से बचाने को लेकर हर कोई फिक्रमंद है। इस बीच साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस निवेथा पेथुराज ने अपने साथ हुए यौन शोषण का खुलासा किया है।

निवेथा ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर इस हैवानियत के बारे में बताया है।  वीडियो में तमिल एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि महज 5 साल की उम्र में उनके साथ दुष्कर्म किया गया था। वीडियो में कहा- मुझे मालूम है ये वीडियो देखने वाले कई महिला और पुरुष ऐसे होंगे जो यौन उत्पीड़न का शिकार हुए होंगे, मैं भी इसका शिकार हो चुकी हूं। मेरे साथ पांच साल की उम्र में ये सब हुआ। मैं कैसे अपने पैरेंट्स के पास जाती और उन्हें अपने साथ हुई घटना के बारे में बताती? जब मुझे ये भी नहीं पता था कि इसका क्या मतलब होता है।

Nivetha-pethuraj

(सौजन्य- सोशल मीडिया)

‘ओरू नाल कूथु’ फिल्म से मशहूर होने वाली अभिनेत्री ने बच्चों के अभिभावकों से और ज्यादा जिम्मेदार होने की अपील की है। निवेथा ने कहा है कि माता-पिता बच्चों को यौन उत्पीड़न से बचाने के लिए उपाय करें। अभिनेत्री ने वीडियो में कहा- ”देश में इस समय बहुत से मुद्दे हैं, जिनमें कुछ मुद्दे हमारे नियंत्रण से बाहर के हैं और कुछ पर नियंत्रण किया जा सकता है। एक मुद्दा ‘महिला सुरक्षा का है।

0-153-1024x633

(सौजन्य- सोशल मीडिया)

निवेथा ने आगे कहा- ”मुझे पता है कि यह बहुत असुविधाजनक होने जा रहा है। लेकिन अपने बच्चों को बैठाकर सिखाओ। वे 2 साल के ही क्यों न हों, उन्हें बताओं कि कौन सी चीजें नहीं होनी चाहिए जैसे कि बैड टच।” अभिनेत्री ने इसके बाद पुरुषों से अपील की कि वे हर सड़क में एक छोटी सी कम्युनिटी बनाएं और रात के वक्त महिलाओं की सुरक्षा के लिए आश्वस्त करें। अभिनेत्री ने आगे कहा- मुझे इन दिनों घर से बाहर जाने में डर लगता है। सड़क पर मुझे कोई भी मिलता है, मैं उसे लेकर उलझन में रहती हूं। यह वाकई में बुरी स्थिति है। आओ इस जगह को और शांत और खुशहाल बनाएं।”

 

A post shared by N (@nivethapethuraj) on

 

A post shared by N (@nivethapethuraj) on

 

A post shared by N (@nivethapethuraj) on


कमेंट करें