मनोरंजन

सबको पीछे छोड़ा 2.0, रिलीज से पहले ही की 370 करोड़ की बंपर कमाई, तोड़े कई रिकॉर्ड

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1867
| नवंबर 24 , 2018 , 17:32 IST

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता रजनीकांत की फिल्म 2.0 का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म का कुछ दिनों पहले ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। ट्रेलर के बाद से दर्शकों और भी बेसब्री से फिल्म रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। लेकिन फिल्म ने रिलीज से पहले ही फिल्म बाहुबली को पिछे छोड़ते हुए कई रिकॉर्ड अपने नाम कर ली है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

5 DAYS TO WITNESS INDIA'S BIGGEST 3D SPECTACLE! #2Point0 #2Point0FromNov29

A post shared by 2.0 (@2point0movie) on

अक्षय कुमार देंगे रजनीकांत को टक्कर

रिलीज की बात करे तो यह फिल्म अगले हफ्ते रिलीज होने जा रही हैं। रजनीकांत के अपोजिट बॉलीवुड के एक्शन और कॉमेडियन सुपरस्टार अक्षय कुमार भी हैं। अक्की फिल्म में रजनीकांत को टक्कर देते हुए नजर आएंगे। विलेन की भूमिका निभा रहे अक्षय कुमार का अब तक कई वीडियो और पोस्टर सामने आ चुका है जिसमे वो बेहद ही डरावने लग रहे हैं। फिल्म को लेकर खबर है कि फिल्म रिलीज से पहले ही 370 करोड़ की कमाई कर ली है।

600 करोड़ में बनी है फिल्म

मीडिया में आ रही खबरों की माने तो 600 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने सैटेलाइट राइट्स, डिजिटल राइट्स और डिस्ट्रिब्यूशन राइट्स के जरिए 370 करोड़ की कमाई कर ली है। लाइफ प्रोडक्शन्स ने 2.0 फिल्म के सैटेलाइट राइट्स 120 करोजड में बेचे, जबकि डिजिटल राइट्स के सबी वर्जन हिंदी, तमिल और तेलूदू भाषा 60 करोड़ रुपए में बिके।

रिलीज से पहले ही फिल्म के खाते में 370 करोड़

खबरों की माने तो सेटेलाइट राइट्स 120 करोड़, डिजिटल राइट्स 60 करोड़, नॉर्थ राइट्स 80 करोड़, आंध्र प्रदेश/तेलंगाना राइट्स 70 करोड़ रुपए, कर्नाटक राइट्स 25 करोड़ रुपए, केरल राइट्स 15 करोड़ रुपए, कुल इनकम 370 करोड़ रुपए। इस कलेक्शन के बाद अब कहा जा रहा है कि फिल्म की बाकी लागत रिलीज के पहले ही दिन कवर हो जाएंगे।

10 हजार स्क्रीन पर रिलीज की जाएगी फिल्म

बताते चलें कि यह फिल्म बाहुबली से भी ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज की जाएगी। हाल ही में खबर आई थी कि फिल्म को भारत समेत दुनियाभर में करीब 10 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा। देशभर में 7500 स्क्रीन्स पर फिल्म प्रदर्शित होगी। अभी इतने स्क्रीन्स पर किसी भी फिल्मों को प्रदर्शित नहीं किया गया है। यह पहली फिल्म है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Get ready for the ultimate face-off! #2Point0 in 5 days! @2point0movie @DharmaMovies @lyca_productions #2Point0FromNov29

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

बहुबली का टूटा रिकॉर्ड

बाहुबली 2 अबतक सबसे ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज होने का रेकॉर्ड अपने नाम की थी। बाहुबली को 700 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था। सउथ के जाने माने ट्रेड एक्सपर्ट रमेश बाला ने ट्वीट कर जानकारी दी है। फिल्म के बजट की बात करे तो यह फिल्म 600 करोड़ की के भारी भरकम बजट में बनाई गई है। 29 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही इस फिल्म से फिल्ममेकर को काफी उम्मीदे हैं। वैसे भी रजनीकांत की ज्यादातर फिल्मों सुपरहिट ही जाती हैं। फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट का मानना है कि यह फिल्म 2000 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई कर सकती है।


कमेंट करें