मनोरंजन

श्रीदेवी की मौत का मामला पहुंचा हाईकोर्ट, याचिका खारिज

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
755
| मार्च 16 , 2018 , 14:01 IST

श्रीदेवी के निधन के इतने दिनों के बाद भी उनके फैन्स अभी तक इस बात पर विश्वास नहीं कर रहे हैं। ऐसे ही एक फैन ने श्रीदेवी की मौत की जांच को लेकर दिल्ली हाई कोर्ट में याचिका दाखिल की जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया।

दिल्ली हाई कोर्ट में लगाई गई याचिका में कहा गया था कि जिन संदिग्ध हालात में दुबई में श्रीदेवी की मौत हुई, उसकी जांच बेहद जरूरी है। अब भी श्रीदेवी की मौत से जुड़े कई सवालों का जवाब नहीं मिल पाया है, जिस पर कोर्ट के दखल की ज़रूरत है।

याचिकाकर्ता सुनील सिंह ने कहा था कि श्रीदेवी की मौत के दौरान वो दुबई में ही थे और दोस्तों से सूचना मिलते ही पहले वो श्रीदेवी के होटल और फिर उस हॉस्पिटल भी गए, जहां श्रीदेवी को ले जाया गया। होटल के लोगों से बातचीत में उन्हें पता चला कि श्रीदेवी को जब अस्पताल ले जाया जा रहा था, उस वक्त वो जिंदा थी। लेकिन उनके पति बोनी कपूर उन्हें हॉस्पिटल लेकर नहीं गए।

याचिका में कहा गया है कि दुबई पुलिस ने भी मौत पर संदेह जताया था लेकिन एम्बेसी के दखल के बाद आनन-फ़ानन में केस को बंद कर दिया गया और श्रीदेवी के शव को भारत भेज दिया गया। हालांकि, दिल्ली हाई कोर्ट ने याचिकाकर्ता पर कहा है कि दुबई पुलिस जांच कर चुकी है, लिहाज़ा इसमें हाई कोर्ट के दख़ल की जरूरत नहीं है। दिल्ली हाई कोर्ट ने सुनील सिंह की याचिका को ख़ारिज कर दिया है, लेकिन याचिकाकर्ता श्रीदेवी की मौत के रहस्य को लेकर सुप्रीम कोर्ट में याचिका लगाने की तैयारी कर रहा है।


कमेंट करें