मनोरंजन

अंकल ने किया दावा, बोनी कपूर की वजह से श्रीदेवी थीं सदमे में

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
695
| मार्च 11 , 2018 , 11:41 IST

बॉलीवुड की चांदनी श्रीदेवी की मौत के सदमे से अब तक बॉलीवुड जगत और फैंस नहीं उबर सके हैं। इसी बीच श्रीदेवी के अंकल वेणुगोपाल रेड्डी ने चौंका देने वाला खुलासा किया है।

श्रीदेवी के चाचा वेणुगोपाल ने एक तेलुगू न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में आरोप लगाया कि श्रीदेवी अपनी मीठी सी मुस्कान के पीछे बहुत बड़ा दर्द छुपाए हुए थी और इसी वजह से उसकी मौत हो गई।

उन्होंने दावा किया कि एक्ट्रेस की लाइफ में बहुत दर्द था। बेशक सबके सामने वो मुस्कुराती रहती थी लेकिन वो अंदर से बहुत तकलीफ में थी। वो अपने अंदर बहुत सारा दर्द लेकर इस दुनिया से गई।

उन्होंने कहा कि कुछ फिल्मों के फ्लॉप होने और घाटा होने से बोनी कपूर ने श्रीदेवी के नाम की कई संपत्ति को बेच दिया था। इस बात का दुख श्रीदेवी को हमेशा सालता रहा और इसी दर्द के साथ वो मर भी गई। उसने अपनी हंसी के पीछे उस जख्म को छुपा रखा था।

वेणुगोपाल ने कहा, "बोनी कपूर की आर्थिक स्थिति अच्छी न होने के कारण ही श्रीदेवी को दोबारा काम करना पड़ा था।"

श्रीदेवी के अंकल का कहना है कि इतने दर्द में जाने के बाद उनको मरने के बाद भी शांति नहीं मिल सकेगी।

बता दें डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा ने भी फेसबुक पर श्रीदेवी के फैंस के लिए एक ओपन लव लेटर लिखा था। इसमें उन्होंने एक्ट्रेस की जिंदगी के कुछ अनसुने पहलुओं का खुलासा किया है। लेटर में उन्होंने बताया है कि पर्दे के पीछे कितनी मुश्किल थी श्रीदेवी की जिंदगी।

श्रीदेवी ने 4 साल की उम्र में काम करना शुरू कर दिया था। उनका बचपन नॉर्मल नहीं था। उन्होंने जिंदगी में बहुत संघर्ष किया था। उन्होंने अपने चारों तरफ एक दीवार खड़ी की थी ताकि कोई अंदर ना आ सके।

रामगोपाल वर्मा के अनुसार, जिस पल वे कैमरे के सामने होती थीं उन्हें शांति मिलती थी। मैंने उन्हें कैमरे के सामने एक्शन और कट के बीच शांति में देखा है क्योंकि करेक्टर में होने पर वह अपनी जिंदगी की असलियत को भुलाकर एक फैंटसी वर्ल्ड में चली जाती थीं।

बता दें कि पिछले महीने 24 फरवरी को दुबई के होटल में बाथटब में डूब जाने से श्रीदेवी की मौत हो गई थी।


कमेंट करें