नेशनल

सुब्रमण्यम स्वामी का सनसनीखेज दावा, बोले- श्रीदेवी की मौत नहीं हत्या!

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
874
| फरवरी 27 , 2018 , 11:13 IST

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत को लेकर अब कई सवाल उठने लगे हैं। शनिवार रात दुबई के होटल में उनकी मौत के तीन दिन बाद भी अब तक उनके शव को भारत नहीं लाया जा सका है।

दुबई पुलिस ने इस मामले में अन्य पहलुओं को ध्यान में रखते हुए जांच शुरू कर दी है वहीं भारत में उनकी मौत को लेकर कई तरह की खबरें सामने आने लगी है।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत पर सनसनीखेज दावा किया है। सुब्रमण्यम स्वामी ने दावा किया है कि अभिनेत्री श्रीदेवी की हत्या हुई होगी। भाजपा नेता ने कहा कि यह तथ्य है कि श्रीदेवी हार्ड ड्रिंक्स नहीं लेती थीं तो ऐसे में उनके शरीर में अल्कोहल का पहुंचना सवाल खड़े करता है। स्वामी ने बाथटब में डूबने से हुई मौत की थियरी पर सवाल उठाते हुए कहा कि बाथटब में गिरकर मौत होने की बात अजीब लगती है जब तक कि कोई धक्का न दे। भाजपा नेता ने श्रीदेवी की मौत मामले की दोबारा और नए सिरे से जांच करने की मांग की है।

स्वामी ने समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत में कहा, 'हमें सरकारी वकील की राय आने तक प्रतीक्षा करनी चाहिए। मीडिया में जो बातें आ रही हैं, वे निरंतर बदल रही हैं। श्रीदेवी हार्ड लिकर नहीं लेती थीं तो उनके शरीर में यह पहुंचा कैसे? सीसीटीवी कैमरे काम क्यों नहीं कर रहे थे? श्रीदेवी की मौत के बाद डॉक्टर मीडिया के सामने आते हैं और बताते हैं कि अभिनेत्री की मौत कॉर्डिएक अरेस्ट से हुई।'

स्वामी ने कहा, 'बॉलीवुड की अभिनेत्रियों एवं अंडरवर्लड डॉन दाऊद इब्राहिम के बीच जो नाजायज रिश्ते हैं, उस पर हमें थोड़ा ध्यान देना पड़ेगा।'

इसके अलावा समाजवादी पार्टी के नेता अमर सिंह का कहना है कि बोनी कपूर को श्रीदेवी को अकेला नहीं छोड़ना चाहिए था। उन्होंने बोनी को एक्ट्रेस को दुबई में अकेले छोड़कर यूपी के इन्वेस्टर्स समिट में शामिल होने के लिए भी लताड़ा। हालांकि बोनी द्वारा यूपी के समिट में शामिल होने के सबूत नहीं हैं लेकिन सोशल मीडिया के हवाले से कहा जा रहा है कि उन्होंने इसमें शिरकत की थी।

ये भी पढ़ें-VIDEO: अनिल कपूर के साथ श्रीदेवी के आखिरी ‘लम्हें’, शादी में किया था जमकर डांस

अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत पर सवाल उठने लगे हैं। स्वामी से पहले श्रीदेवी के साथ लंबे समय तक काम करने वाली कोरियोग्राफर सरोज खान ने भी अभिनेत्री की मौत पर सवाल उठाए हैं। सरोज खान का कहना है कि बाथटब में गिरने से किसी की मौत कैसे हो सकती है। इसके अलावा बांग्लादेशी लेखिका तस्लामी नसरीन ने भी श्रीदेवी की दुर्घटनावश हुई मौत की रिपोर्ट पर सवाल उठाए। नसरीन ने ट्वीट कर कहा कि-स्वस्थ लोग एक्सिडेंटली बाथटब में नहीं डूबा करते।

बता दें कि दुबई पुलिस के फोरेंसिक विभाग द्वारा जारी पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार बॉलीवुड अदाकारा श्रीदेवी की मौत बाथटब में दुर्घटनावश डूबने से हुई। फोरेंसिक रिपोर्ट के अनुसार श्रीदेवी के शव के ब्‍लड में अल्‍कोहल की मात्रा भी पायी गई है।


कमेंट करें