राजनीति

यूपी चुनाव में शिवपाल यादव की गाड़ी पर पथराव, अखिलेश ने कहा- मुझे मालूम नहीं

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1366
| फरवरी 19 , 2017 , 14:36 IST

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए तीसरे चरण की वोटिंग में जसवंतनगर में समाजवादी पार्टी नेता शिवपाल यादव के काफिले पर पथराव किया गया। ये पथराव बीजेपी और सपा समर्थकों के बीच विवाद बढ़ने के बाद किया गया।

जसंवतनगर में सपा और भाजपा समर्थकों के बीच झड़प हो गई जिसके बाद दोनों तरफ से जमकर पत्थरबाजी हुई। वहीं जब मौके पर शिवपाल यादव पहुंचे तो उनके काफिले पर भी पथराव किया गया। पत्थरबाजी के बाद दोनों गुटों की तरफ से एक-दूसरे पर आरोप लगाए जा रहे हैं। बीजेपी कार्यकर्ताओं का कहना है कि शिवपाल समर्थकों की तरफ से पथराव किया गया।

उधर इस बीच सैफई में वोट डालने पहुंचे यूपी के सीएम अखिलेश यादव से जब संवाददाताओं ने पूछा कि शिवपाल यादव की गाड़ी पर पथराव किया गया है तो उन्होंने कहा कि मुझे मालूम नहीं है।

सीएम अखिलेश ने कहा कि मैंने यूपी की खुशहाली के लिए वोट दिया है।

 कन्नौज, सैफई और इटावा की कई सीटों पर समाजवादी परिवार के दिग्गज नेताओं की प्रतिष्ठा दांव पर लगी है। जिसमें मुलायम परिवार की बहू अपर्णा यादव और भाई शिवपाल यादव भी शामिल हैं।

उधर समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने भी सैफई में अपना वोट डाला। वोट डालने के बाद मुलायम सिंह यादव ने कहा कि शिवपाल यादव भारी अंतर से चुनाव जीतेंगे।

लखनऊ कैंट से चुनाव लड़ रहीं मुलायम की छोटी बहू अपर्णा यादव का कहना है कि सपा की जीत की पूरी संभावना है। पार्टी के पक्ष में माहौल है।


कमेंट करें