मनोरंजन

हरियाणा के बाद अब मप्र में भी लग सकती है 'पद्मावत' पर रोक

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
188
| जनवरी 17 , 2018 , 10:53 IST

 मध्य प्रदेश सरकार भी आने वाले दिनों में 'पद्मावत' फिल्म के राज्य में प्रदर्शन पर रोक लगा सकती है, क्योंकि 'पद्मावती' को लेकर हुए विवाद के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राज्य में इस फिल्म को दिखाए जाने पर प्रतिबंध का ऐलान किया था। सरकार ने हालांकि अभी 'पद्मावत' पर कोई निर्णय नहीं लिया है, मगर प्रतिबंध के संकेत जरूर दिए हैं।

देश के विभिन्न हिस्सों के साथ मध्य प्रदेश में भी इस फिल्म के विरोध के स्वर उठे थे। तब मुख्यमंत्री चौहान ने साफ तौर पर कहा था कि राज्य में यह फिल्म नहीं दिखाई जाएगी। अब फिल्म का नाम बदलकर 'पद्मावत' कर दिया गया है और सेंसर बोर्ड ने कुछ दृश्यों को हटाने के बाद प्रमाणपत्र भी दे दिया है और रिलीज की तारीख 25 जनवरी तय हो चुकी है।

ये भी पढ़ें-बीजेपी शासित राज्यों में बैन हो रही है पद्मावत, अब हरियाणा ने भी लगाया बैन

मुख्यमंत्री चौहान से पिछले दिनों पत्रकारों ने फिल्म का नाम बदले जाने के बाद भी हो रहे विरोध प्रदर्शन को लेकर सवाल किया, तो उनका जवाब था, "जो पहले कहा गया है, वही लागू रहेगा।" इसका अर्थ अपने-अपने तरह से निकाले जा रहे हैं।

मुख्यमंत्री के प्रमुख सचिव एस.के. मिश्रा ने भी आईएएनएस से चर्चा के दौरान मुख्यमंत्री के बयान का जिक्र किया, मगर साथ ही जोड़ा कि अभी आधिकारिक तौर पर किसी तरह का फैसला नहीं हुआ है। 


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें