नेशनल

खूबसूरत लड़की और सांवले लड़के की जोड़ी का लोग उड़ा रहे मज़ाक, असलियत जानकर रह जाएंगे दंग

अमितेष युवराज सिंह | न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 6
9521
| सितंबर 5 , 2017 , 20:20 IST

कहा जाता है कि जोड़ियां ऊपर से बनकर आती हैं। कौन-कब किसके जीवन में आ जाए कोई नहीं जानता। ऐसी ही एक जोड़ी है जिसकी इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है। हालांकि ये चर्चा नकारात्मक है। लोग इस जोड़ी का मजाक उड़ा रहे हैं। मजाक इसलिए क्योंकि इसमें लड़की बेहद खूबसूरत है और लड़का सांवला है। बस लोगों ने इस जोड़े का मजाक बनाना शुरू कर दिया। सोशल साइट्स पर लोग इन दोनों की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं और अपने-अपने हिसाब से कमेंट भी कर रहे हैं।

Maxresdefault

बहुत कम लोगों को इस जोड़ी की कहानी पता है कि ये दोनों कौन हैं। हालांकि लोगों को जब इस कपल की कहानी पता चलती है तो सभी अचंभित हो जाते हैं। दरअसल, इस जोड़े का ताल्लुक फिल्मों से है। ये दोनों साउथ के मशहूर स्टार हैं। तस्वीरों में दिखने वाला युवक साउथ की फिल्मों का मशहूर डायरेक्टर एटली कुमार उर्फ अरुण कुमार है वहीं खूबसूरत लड़की टीवी एक्ट्रेस कृष्णा प्रिया है। इन दोनों की शादी हुए 3 साल हो चुके हैं।

CKClmshUEAAxyGW

एटली कुमार की कहानी

डायरेक्टर एटली कुमार उर्फ अरुण कुमार का जन्म 21 सितंबर 1986 को तमिलनाडु के मदुरै में हुआ था। एटली कुमार ने अपनी प्रतिभा की बदौलत साउथ फिल्म इंडस्ट्री में एक खास मुकाम हासिल किया है। एटली कुमार मशहूर डायरेक्टर एस शंकर के साथ पांच साल तक काम कर चुके हैं। असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम कर रहे एटली कुमार ने फिल्म नंबन (2012) में भी उनके साथ काम किया है जो हिंदी फिल्म 3 इडियट्स की रीमेक थी। इसके बाद एटली कुमार ने अपना प्रोडक्शन हाउस एपल प्रोडक्शन शुरू किया और फॉक्स स्टार स्टूडियोज़ के साथ अपनी पहली फिल्म 'सांगिली बुंगिली थोराई' बनाई।

4545454

इसके बाद एटली कुमार की साल 2013 में 'राजा रानी' फिल्म आई जो सुपरहिट थी। इस फिल्म ने 500 मिलियन से भी ऊपर की कमाई की थी। इस फिल्म के लिए एटली कुमार को बेस्ट डेब्यू डायरेक्टर का अवॉर्ड मिला था।  

एटली कुमार ने कृष्णा प्रिया को अपना हमसफर बनाया। करीब 8 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद एटली और कृष्णा प्रिया शादी के बंधन में बंधे थे। 2014 में हुई इस शादी में साउथ इंडिया की दिग्गज हस्तियों ने शिरकत की थी।

1415509575_shankar-atlee-krishna-priyas-marriage

कृष्णा प्रिया मशहूर टीवी एक्ट्रेस हैं और कई सीरियल्स में मुख्य भूमिका अदा कर चुकी हैं। इसके अलावा वो साउथ की सुपरहिट फिल्म 'सिंघम' में दिव्या महालिंगम के कैरेक्टर में नजर आ चुकी हैं।

Ce235efb7d523089d561c1747fea8db7

इसलिए कहा गया है कि कभी भी किसी का मजाक नहीं बनाना चाहिए वो भी रूप और रंग को लेकर।


कमेंट करें