नेशनल

हरियाणा में गुरुग्राम के बाद अब फरीदाबाद में स्कूल से अगवा कर छात्र की हत्या

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
258
| सितंबर 11 , 2017 , 19:26 IST

हरियाणा के गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में मासूम बच्चे की हत्या के बाद एक दर्दनाक हादसा फरीदाबाद में भी सामने आया है। फरीदाबाद के सीकरी गांव में 7वीं कक्षा में पढ़ने वाले छात्र के साथ पहले दुष्कर्म किया गया और फिर उसकी हत्या कर शव को दफना दिया गया। खबर के मुताबिक यह घटना 24 अगस्त की है। 7वीं कक्षा का छात्र स्कूल आया और वहीं से लापता हो गया था।

आपको बता दें कि आरोपी युवक छात्र को बाउंड्री फदवाकर अपने साथ ले गया था। पुलिस ने छात्र के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या करने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया है।इस घटना को लेकर स्कूल प्रशासन की लापरवाही साफ़ साफ झलकती है। शिक्षा विभाग ने आदेश जारी कर सीकरी गांव के सरकारी स्कूल में फिलहाल छुट्टी करा दी है। स्कूल की प्रिंसिपल प्रेमलता ने कहा कि उन्होंने सोमवार को ही जॉइन किया है और उन्हें इस घटना को लेकर जानकारी नहीं है।

Featurechild

आपको बता दें कि यह घटना पहली नहीं है। इससे पहले कई बार स्कूल प्रशासन की लापरवाही के कारण मासूम बच्चों की जान जा चुकी है। हाल ही में प्रद्युम्न की हत्या के बाद 6 साल की एक बच्ची को गाजियाबाद के कविनगर में बस ने कुचल दिया था। स्कूल बस से कुचले जाने के बाद बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई थी। बच्ची स्कूल से घर जा रही थी। दरअसल बच्ची बस से उतर ही रही थी लेकिन उतरते समय ही बस चल पड़ी इसके बाद बच्ची बस के पहिये के नीचे आ गई और उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गयी।


कमेंट करें