मनोरंजन

#MeToo का असर, एकता कपूर के प्रोजेक्ट से बहर हुए सुभाष कपूर

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1509
| अक्टूबर 12 , 2018 , 17:09 IST

#MeToo मुहिम के बाद से ही एक के बाद एक बड़ी हस्तियों के नाम यौन शोषण मामले में सामने आते जा रहे हैं। कई फिल्म इंडस्ट्री की बड़ी हस्तियां इस आरोप में फस चुके हैं। और अब बॉलीवुड में उन सबके ऊपर खतरा मंडरा रहा है जिनका यौन शोषण में नाम आ चुका हैं क्योंकि फिल्म इंडस्ट्री के तमाम निर्देशक निर्माता और कलाकार उनके साथ काम करने से कतरा रहे हैं। और इसका असर सुभाष कपूर पर पड़ा है, उन्हे एक फिल्म से निकाल दिया गया है।

बताते चलें कि आज सुबह साजिद खान के निर्देशन में बन रही फिल्म 'हॉउसफुल 4' की अक्षय कुमार ने शूटिंग कैंसल कर दी है। और साजिद खान को भी इस फिल्म से निकाल दिया गया है। साजिद खान के बाद सुभाष कपूर पर तलवार लटक गई है। दरअसल, निर्देशक सुभष कपूर पर भी यौन उत्पीड़न का आरोप लगा है जिसके बाद निर्माता भूषण कुमार ने अपने पिता 'गुलशन कुमार' की बॉयोपिक 'मुगल' से सुभाष को बाहर कर दिया। खबरों की माने तो यहां से निकाले जाने के बाद अब एकता कपूर के प्रोजेक्ट से भी बाहर कर दिया गया है।

पीड़िता महिला का साथ देते हुए एकता कपूर ने फैसला किया है कि जब तक सुभाष इस आरोप से मुक्त नहीं हो जाते तब तक बालाजी फिल्म्स उनके साथ काम नहीं करेगी।


कमेंट करें