मनोरंजन

सुनिधि चौहान के घर न्यू ईयर पर गूंजी किलकारियां, बेटे को द‍िया जन्‍म

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
1274
| जनवरी 2 , 2018 , 10:04 IST

अपनी गायकी से लोगों के दिलों पर राज करने वाली सिंगर सुनिधि चौहान के घर एक जनवरी को किलकारियां गूंज उठीं। उन्होंने सोमवार यानी 1 जनवरी को बेटे को जन्म दिया। सुनिधि ने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया। उन्होंने मुंबई के सूर्या अस्पताल में शाम 5 बजकर 20 मिनट पर बच्चे को जन्म दिया।

अभी तक सुनिधि और हीतेश ने बच्चे के नाम को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है। बताया जा रहा है कि सुनिधि के घर आयोजित होने वाली पूजा के दौरान ही सुनिधि बच्चे के नाम पर से पर्दा उठाएंगी।

अपने प्रेग्नेंसी पीरियड के दौरान सुनिधि लाइम लाइट से दूर ही रहीं। वह आखिरी बार डब्लिन स्क्वैयर में एक शो के दौरान नजर आईं थी। उस वक्त वह प्रेग्नेंसी की दूसरी तिमाही में थी। उनके इस लाइव शो में ऑडियन्स उनकी परफॉर्मेंस से काफी प्रभावित हुई थी और उन्हें स्टेंडिंग ओवेशन भी दी थी।

सुनिधि चौहान ने 2012 में हीतेश सोनिक से शादी रचाई थी। सुनिधि की डॉक्टर रंजना धानू ने बताया कि बच्चा और मां दोनों स्वस्थ हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज वाजपेयी स्टारर फिल्म 'अय्यारी' 26 जनवरी को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का पहला गाना ले डूबा रिलीज हुआ था, ज‍िसे बेहद खूबसूरती के साथ गाय‍िका सुनि‍ध‍ि चौहान ने गाया है।

बता दें सुनिधि चौहान चार साल की छोटी सी उम्र से गाना गाना शुरू कर दिया था। सुनिधि ने अपने करियर की शुरुआत दूरदर्शन के शो मेरी आवाज सुनो से की थी। इतना ही नहीं पहले ही शो से सुनिधि ने जीत हासिल की थी।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें