राजनीति

माणिक सरकार के बंगले से मिले थे मानव कंकाल, त्रिपुरा CM इसकी जांच कराएं: सुनील देवधर

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
948
| मार्च 10 , 2018 , 18:11 IST

त्रिपुरा के मुख्यमंत्री और मंत्रियों को सुनील देवधर ने मुख्यमंत्री और मंत्री आवास में जाने से पहले सेप्टिक टैंक साफ कराने का सलाह दी है।विधानसभा चुनाव में बीजेपी की जीत का चेहरा और संघ के प्रचारक रहे सुनील देवधर ने चुनाव के बाद पूर्व सीएम माणिक सरकार पर निशाना साधा है।

उन्होंने ट्वीट में लिखा कि 'मैं त्रिपुरा के नए मुख्यमंत्री विप्लव कुमार देव से आग्रह करता हूं कि मंत्रियों के आवास में उनके जाने से पहले वहां के सेप्टिक टैंकों की सफाई करवा दें।' उन्होंने आगे लिखा, 'शायद आपको याद हो कि 4 जनवरी, 2005 को पूर्व मुख्यमंत्री माणिक सरकार के आवास में बने सेप्टिक टैंक से एक महिला का कंकाल मिला था, लेकिन इस मामले को जानबूझकर दबा दिया गया।' 

अपने ट्वीट में ऐसे मामले का जिक्र कर देवधर ने जताया है कि सरकार बदलने के बाद भी वह लेफ्ट को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ने वाले। कथित 13 साल पुराने मामले में सीएम के घर से शव मिला था। इस ट्वीट के बाद से कयास लगाए जा रहे हैं कि नई बीजेपी सरकार फिर से मामले की जांच शुरू कर सकती है। 

सीएम विप्लव देव की ओर से इसपर अब तक कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। अब हर किसी को इस बात का इंतजार है कि देवधर के ट्वीट के बाद वह मामले की जांच के आदेश देते हैं या नहीं। 


कमेंट करें