मनोरंजन

24 साल बाद फिर साथ नजर आएगी सनी-डिंपल की जोड़ी, इस फिल्म में करेंगे कैमियो

icon सतीश कुमार वर्मा | 0
811
| जनवरी 5 , 2018 , 22:50 IST

एक जमाने में सनी देओल और डिंपल कपाड़िया के अफेयर की चर्चा जोरों पर थी। एक दौर था जब शादीशुदा सनी का दिल शादीशुदा डिंपल पर आ गया था। दोनों एक-दूसरे से ‌बेइंतेहां प्यार करते थे। हालांकि दोनों में से किसी ने अपने प्यार को लेकर कोई बयान नहीं दिया था। लेकिन अब खबर है कि 24 साल बाद दोनों एक साथ बड़े पर्दे पर वापसी कर सकते हैं।

स्पॉटब्वॉय में छपी खबर के मुताबिक, डिंपल कपाड़िया के भतीजे करण कपाड़िया बहुत जल्द अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं। इस फिल्म में डिंपल और अक्षय कुमार कैमियो करते नजर आएंगे। और सनी देओल इस फिल्म में गेस्ट अपीयरेंस में दिखाई देंगे। इस फिल्म को टॉनी डीसूजा डायरेक्ट करेंगे।

सनी और डिंपल से जुड़ी तो ये भी खबरें सामने आई थीं कि दोनों ने एक-दूसरे के साथ शादी भी कर ली है लेकिन इसका कोई सबूत नहीं मिल पाया। सनी और डिंपल की 1984 में आई पहली फिल्म ‘मंजिल-मंजिल’ के दौरान दोनों के बीच प्यार का फूल खिला था। दोनों 11 साल तक एक-दूसरे के साथ इस रिश्ते में रहे थे। इन दोनों के लाखों फैंस आज भी मौजूद हैं जो उन्हें बड़े पर्दे पर एक साथ देखने की इच्छा रखते हैं। अगर ऐसा होता है तो 24 साल बाद इन दोनों को एक साथ बड़े पर्दे पर देखा जा सकेगा।

याद हो आपको कुछ समय पहले केआरके ने अपने टि्वटर अकाउट पर एक फोटो शेयर की थी, जिसमें सनी और डिंपल एक सीक्रेट वेकेशन पर एक-दूसरे का हाथ थामे बस स्टॉप पर बैठे थे। वहीं सूत्रो का तो यह भी कहना है कि डिंपल की दोनो बेटियां ट्विंकल और रिंकी सनी को छोटे पापा कह कर पुकारते थे।

देखिए वीडियो


author
सतीश कुमार वर्मा

लेखक न्यूज वर्ल्ड इंडिया में वेब जर्नलिस्ट हैं

कमेंट करें