मनोरंजन

जब इस खान की वजह से सनी देओल ने गुस्से में फाड़ दी अपनी जींस (बर्थडे स्पेशल)

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1738
| अक्टूबर 19 , 2017 , 12:00 IST

सनी देओल का आज जन्मदिन है। उनके गुस्से से वैसे तो सभी वाकिफ हैं, लेकिन उनके कई किस्से ऐसे भी हैं, जिन्हें सुनकर यकीन करना मुश्किल है। ये किस्सा जुड़ा है किंग खान से। बात है उस वक्त की जब फिल्म 'डर' की शूटिंग चल रही थी। उस समय कुछ ऐसा हुआ था कि इसके बाद सालों तक दोनों के बीच लड़ाई चली। 24 साल बाद ये लड़ाई खत्म हुई थी।

Shahrukh4_052317111558_101917123139

साल 1993 में फिल्म 'डर' रिलीज हुई थी। फिल्म में सनी देओल, शाहरुख खान थे। इनके साथ फिल्म में अभिनेत्री जूही चावला लीड रोल में थीं। इस समय सनी देओल बॉलीवुड का जाना पहचाना नाम थे जबकि शाहरुख खान बॉलीवुड में नए थे। कहा जाता है कि फिल्म के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर यश चोपड़ा ने सनी को कहा था कि फिल्म में उनका रोल भी उतना ही महत्वपूर्ण होगा जितना शाहरुख खान का, लेकिन सनी को अहसास हुआ कि फिल्म में शाहरुख का रोल उनसे ज्यादा स्ट्रॉन्ग है। इस बात से सनी यशराज से नाराज हो गए और शाहरुख को भी नापसंद करने लगे थे।

Maxresdefault

एक शो में सनी देओल ने बताया था कि 'डर' फिल्म के दौरान एक सीन में बताया गया कि शाहरुख आकर उन्हें चाकू मारेंगे। इस सीन से सनी को ऐतराज था कि शाहरुख उन्हें कैसे चाकू मार सकते हैं जबकि मैं खुद कमांडो ऑफिसर (फिल्म में) हूं और इतना फिट हूं। इस सीन को लेकर वो यश चोपड़ा से कुछ कह नहीं पा रहे थे लेकिन अंदर ही अंदर इतने गुस्से में थे कि उन्होंने दोनों हाथ अपनी जींस की पैंट में डाले और जींस नीचे तक फाड़ डाली और उन्हें पता भी नहीं चला।

6a00e551a4e0f3883301b7c861849a970b

कुछ साल पहले खबरें ये भी आईं कि यशराज फिल्म्स सनी देओल के बेटे करन देओल को तीन फिल्मों में साइन करना चाहते हैं लेकिन सनी देओल ने ऐसा नहीं होने दिया। हालांकि फिल्म 'डर' के बाद से कुछ चीजें जरूर बदली थीं। फिल्म 'यमला पगला दीवाना' के म्यूजिक राइट्स यशराज फिल्म्स ने खरीदे थे। तब खबरें थीं कि आदित्य चोपड़ा और देओल भाईयों के बीच सुलह हो गई है।


कमेंट करें