मनोरंजन

प्यार के साथ एक रहस्य के तलाश में सनी लियोन, ‘तेरा इंतजार’ का ट्रेलर रिलीज

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
1550
| अक्टूबर 26 , 2017 , 10:22 IST

सनी लियोन जल्द ही बड़े पर्दे पर सलमान खान के भाई अरबाज खान के साथ इश्क फरमाती हुई नज़र आएंगी। सनी और अरबाज फिल्म ‘तेरा इंतजार’ में साथ दिखाई देंगे। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

ट्रेलर के शुरूआत में अरबाज़ और सनी के बीच जबरदस्त रोमांस दिखाई देता है। लेकिन फिर अचानक अरबाज़ गायब हो जाते हैं। इस बीच सनी अपने लवर अरबाज़ की तलाश में लग जाती हैं। इस पूरी तलाश में कई सनी को कई तरह की परेशानियां आती हैं। सनी लियोन ने फिल्म के ट्रेलर को ट्विटर के जरिए फैंस के साथ शेयर किया है।

इस फिल्म में सनी और अरबाज की लव स्टोरी दिखाई जाएगी। यह एक सुपरनैचुरल थ्रिलर फिल्म होगी। बेबी डॉल की फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है। यही वजह है कि, वो आज भी फिल्ममेकर्स की हॉट फेवरेट बनी हुई हैं। इस फिल्म को राजीव वालिया ने निर्देशित किया है। 

बता दें कि काफी दिनों से हैदराबाद में सनी लियोनी और अरबाज इस फिल्म की शूटिंग कर थे। कुछ दिनों पहले इस फिल्म के बारे में अरबाज ने बताया, “मेरी पहली फिल्म ‘दरार’ एक तरह से रोमांटिक फिल्म थी। मेरा नकारात्मक किरदार होने के चलते यह थोड़ी हिंसक फिल्म थी, लेकिन इस फिल्म में, मैं नकारात्मक भूमिका में नहीं हूं।” उन्होंने कहा, “थ्रिलर फिल्म में अलग तरह की कहानी की जरूरत होती है। दर्शकों को इसमें कुछ नया मिलना चाहिए। थ्रिलर फिल्म में संगीत और रोमांस की जरूरत होती है।”

यहां देखिए फिल्म ‘तेरा इंतजार’ का ट्रेलर


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें