मनोरंजन

दो जुड़वां बेटों की मां बनी Sunny Leone, जून 2017 में हुई थी प्लानिंग

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
2780
| मार्च 5 , 2018 , 12:32 IST

अपनी अदाओं से बॉलीवुड का चर्चित चेहरा बनी सनी लियोन एक बार फिर से मां बन गई हैं। इस बार उनके घर दो जुड़वां लड़कों की आमद हुई है। सनी ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को दी है।

इंस्टाग्राम पर उन्होंने लिखा है कि उनके पर‍िवार में दो बेटे जुड़ गए हैं। सनी ने अपने इन बेटों के नाम अशर सिंह वेबर और नोहा सिंह वेबर रखा रखा है। सनी ने इन दोनों की तस्‍वीर भी साझा की है। साथ ही इस फोटो में उनकी गोद ली हुई बेटी निशा कौर वेबर भी नजर आ रही है। 

उनकी बड़ी बेटी दोनों बेटो के बीच में बैठी नजर आ रही है। उन्होंने अपनी पोस्‍ट में लिखा है कि इतना खूबसूरत और बड़ा परिवार पाकर मैं और मेरे पति डेन‍ियल बेहद खुश हैं। इससे पहले सनी एक बेटी को गोद ले चुकी हैं, जिसके बाद अब उन्होंने एक बार फिर से दो बच्चों को गोद लिया है।

परिवार बढ़ने की खुशी Sunny Leone की पोस्‍ट में पूरी तरह नजर आ रही हैं। उन्‍होंने इस पोस्‍ट में लिखा है क‍ि 21 जून 2017 को उन्‍होंने और उनके पति ने भगवान के प्‍लान का अंदाजा लगा ल‍िया था क‍ि कुछ ही समय में उनके परिवार में 3 बच्‍चे हो जाएंगे। हमने अपनी फैमिली के लिए सोचा और इतने साल के बाद अब हमारा परिवार Asher Singh Weber और   Noah Singh Weber के साथ पूरा हो गया है।

वैसे सनी की पोस्‍ट से अंदाजा लगाया जा रहा है कि उनके ये जुड़वां बेटे सरोगेसी से हुए हैं। हालांकि अपनी पोस्‍ट में उन्‍होंने इसका खुलासा नहीं किया है लेकिन 21 जून 2017 की डेट से अनुमान यही है। इस खूबसूरत एक्‍ट्रेस को परिवार पूरा होने की बधाई ! 


कमेंट करें