मनोरंजन

सनी लियोन के कंडोम एड के पोस्टर पर मचा बवाल, लोगों ने कहा तुरंत हटाओ

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
2326
| सितंबर 19 , 2017 , 15:08 IST
सनी लियोन अपने एक विज्ञापन की वज़ह से विवादो में फंसती हुई नजर आ रही हैं। इस समय गुजरात में नवरात्री की चारों तरफ धूम हैं। इसी बीच सनी लियोन को एक कंडोम का ब्रांड एम्बेसडर बनाया गया और उनके पोस्टर पूरे गुजरात में लगवा दिए गए, जिसके बाद लोग गुस्से में है।

गुजरात में सनी लियोनी के कंडोम के ऐड का चौतरफा विरोध हो रहा है। दरअसल नवरात्र पर होने वाले गरबा से जोड़कर इस एड को दिखाया गया है। जब लोग विरोध करने लगे तो उधना में 15 पुलिसकर्मी ऐड के होर्डिंग की हिफाजत के लिए दो घंटे खड़े रहे। बाद में उस विज्ञापन के होर्डिंग को हटा लिया गया।

Sunny_1505774214

दरअसल, सूरत में एक कंडोम ब्रांड के विशाल होर्डिंग्स लगाए गए थे। जिसके फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए। नवरात्री के आस-पास इस ऐड के जारी होने पर सोशल मीडिया यूजर्स और शहर के संगठन ने ऐतराज जताया था। उनका कहना था कि सनी लियोनी के कंडोम का ऐड धार्मिक भावनाओं को चोट पहुंचा रहा है। इसे तत्काल हटाया जाए।

Leone_1505774478

बता दें कि गुजरात में नवरात्रि सबसे महत्वपूर्ण त्योहारों में से एक है, जिसमें 9 दिनों के लिए माता देवी के 9 रूपों की पूजा की जाती है। इस दिनों गरबा सौभाग्य का प्रतीक माना जाता है और नवरात्रों को गरबा नृत्योत्सव के रूप में मनाया जाता है।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें