मनोरंजन

वो दरवाजा जोर-जोर से पीटने लगा, मै उस समय घर पर अकेली थी- सनी लियोन

icon सतीश कुमार वर्मा | 0
1810
| अक्टूबर 28 , 2017 , 14:52 IST

बॉलीवुड सितारों को सोशल मीडिया पर फैंस से जितना प्यार मिलता है, कई बार उन्हें उतनी ही नफरत भी झेलनी पड़ती है। ऐसा ही कुछ हुआ एक्ट्रेस सनी लियोनी के साथ, जिन्होंने एक इवेंट के दौरान इस दिल दहलाने वाली घटना का खुलासा किया। सनी ने बताया कि कैसे सोशल मीडिया उनकी जान का दुश्मन बन गया था। 

सनी ने बताया, 'एक शख्स ने मुझे सोशल मीडिया पर धमकी दी कि वो मेरे घर आकर मुझे नुकसान पहुंचाएगा। उस समय डेनियल भी देश से बाहर थे। धमकी देने के बाद वो शख्स मेरे घर के बाहर आ गया और दरवाजा जोर-जोर से पीटने लगा। मुझे बहुत डर लग रहा था। मैं घर पर अकेली थी। मैं हाथ में चाकू लिए दरवाजे के पास खड़ी रही। इस घटना ने मुझे बुरी तरह डरा दिया था।'

Sunny-Leone-in-Beiimaan-Love-Movie-Still-10

सनी ने ये बात 'आकांक्षा अगेन्‍स्ट हैरासमेंट' नाम के एनजीओ के एक प्रोगाम के दौरान कही। ये एनजीओ साइबर क्राइम से जुड़े मुद्दों पर काम करती हैं। जिसका हिस्सा सनी भी हैं। सनी बताती हैं कि इस घटना के बाद उन्होंने वो घर बदल दिया। सनी का कहना है कि लोग थोड़ी देर की पॉपुलैरिटी के लिए इस तरह की हरकत कर देते हैं लेकिन ये खतरनाक है। हमें ऐसी चीजों के लिए जागरूक होना जरूरी है। कुछ लड़के-लड़कियां सोशल मीडिया पर होने वाली ऐसी हरकतों से परेशान होकर सुसाइड तक कर लेते हैं।

सनी ने कहा कि उन्हें खुशी है कि लोग उनके साथ हैं। वो अब मजबूत बन गई हैं। हमें ऐसे मामलों में दूसरों की मदद करनी चाहिए। बता दें कि सनी जल्द ही अरबाज खान के साथ फिल्म तेरा इंतजार में नजर आने वाली हैं। साथ ही दबंग-3 में उनके आइटम नंबर करने की भी चर्चा है।

 


author
सतीश कुमार वर्मा

लेखक न्यूज वर्ल्ड इंडिया में वेब जर्नलिस्ट हैं

कमेंट करें