मनोरंजन

कंडोम के विवादित एड पर सनी लियोनी ने तोड़ी चुप्पी, बोली- मुझे पता है क्या सही है

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
818
| अक्टूबर 24 , 2017 , 19:06 IST

नवरात्र के दौरान कंडोम के विवादित विज्ञापन को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो चुकीं सनी लियोनी ने अब इस मुद्दे पर चुप्पी तोड़ी है। गुजरात में सनी लियोनी के कंडोम ऐड के होर्डिंग लगे थे, जिसमें गुजराती में लिखा है 'आ नवरात्री ए रामो, परन्तु प्रिमथी' इसका हिंदी में मतलब है 'इस नवरात्री खेलो.. मगर प्यार से'। सनी के इस एड पर हिंदु युवा वाहिनी के लोगों ने जमकर हल्ला बोला था। इसे भारतीय संस्कृति का अपमान बताते हुए एड को हटाने की मांग की गई थी। इस पूरे विवाद के लगभग एक महिने बाद सनी लियोनी ने इस मामले पर चुप्पी तोड़ी है।

Su

सनी ने बयान जारी करते हुए कहा कि मुझे अच्छे से पता है कि सेलिब्रिटी को टारगेट करना आसान है। उन्होंने कहा कि मुझे अपने बारे में घटिया बात सुनना पसंद नहीं है, खासकर वो बातें जो सच नहीं है। उन्होंने कंडोम वाले विवाद पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि विवाद होना मेरे लिए कुछ भी नहीं है। उन्होंने कहा कि मुझे अच्छे से पता है कि मैं कौन हूं और मेरी जिंदगी क्या है। सनी लियोनी ने बताया, 'मेरे बारे में काफी कुछ कहा जाता है, जिसमें सच्चाई नहीं होती है।

लेकिन मुझे पता है कि मैं क्या हूं, मुझे क्या करना है और मेरे लिए क्या सही हैं। मैं अपनी लाइफ में बहुत खुश हूं और मेरे पास एक हेल्दी फैमिली है। मेरे खिलाफ जो भी कॉन्ट्रोवर्सीस क्रिएट की जाती है, उससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है'। 

Su2


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें