मनोरंजन

कोई बॉलीवुड स्टार मेरे साथ स्टेज पर आना नहीं चाहता था: सनी लियोन

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
854
| सितंबर 6 , 2017 , 14:35 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन आज हजारों दिल पर राज करती हैं। सनी ने बॉलीवुड में अपनी मेहनत से एक मुकाम हासिल किया है लेकिन सनी के लिए पोर्न स्टार की छवि से निकलकर एक्ट्रेस बनना इतना आसान नहीं था। इसके लिए सनी को बहुत कुछ सहना पड़ा। सनी ने खुद बताया कि कोई भी स्टार मेरे साथ मंच तक शेयर नहीं करना चाहता था। 

Sunny-leone-story_647_090415114243

दरअसल सनी लियोन हाल ही में नेहा धूपिया के शो 'नो फिल्‍टर नेहा' में पहुंचीं। नेहा सनी लियोन से कई सारे सवाल पूछे जिसका सनी ने जवाब दिया। नेहा ने सनी से पूछा कि क्या उन्होंने इंडस्ट्री में असली दोस्त बनाए हैं तो सनी ने कहा कि उन्होंने जिन लोगों के साथ काम किया है उनमें से कुछ लोगों के साथ उनकी अच्छी दोस्ती हुई लेकिन सनी के मुताबिक वो लोगों से सिर्फ तभी मिलती हैं जब वो उनके साथ काम कर रही होती हैं। सनी के कहा कि वो किसी सोशल ग्रुप का हिस्सा नहीं हैं उन्हें ये बात हैरान करती है कि लोग उन्हें नहीं जानना चाहते जबकि वो उनमें एक ऐसे इंसान को जानना चाहते हैं जो वो नहीं हैं।

 

Lol she shot me then we hugged it out. Haha @nehadhupia

को Sunny Leone (@sunnyleone) द्वारा साझा की गई पोस्ट

नेहा ने जब सनी से पूछा, “आप ने एक बार कहा था कि अवॉर्ड शो में जब आपको स्टेज पर आना था और दूसरी महिला और एक्टर के साथ स्टेज शेयर करना था तो सब ने ही नो कह दिया, लेकिन एक बहुत ही नेक इंसान ने हां कहा। यह इंसान कौन था।”

इस पर सनी ने बताया कि उस वक्त चंकी पांडेय उनके साथ स्टेज पर आए थे। उन्होंने कहा, जब कोई इस फील्ड में नया-नया आता है तो ऐसा होता है, खास कर जब वह मेरे जैसे बैकग्राउंड का हो, जिसके बारे में लोग अलग-अलग राय रखते हैं। सनी लियोन लगातार तीन साल तक गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली भारतीय हस्ती रही हैं और इस मामले में वो बॉलीवुड के बड़े बड़े सितारों से आगे हैं। इस बात पर भी सनी ने खुशी जताते हुए कहा कि आंकड़े झूठ नहीं बोलते और जब मैं ये आंकड़े देखती हूं तो मुझे एहसास होता है कि मैं सही जगह पर हूं।

 


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें