मनोरंजन

जावेद जाफरी की सुपरनेचुरल हॉरर फिल्म 'लुप्त' का ट्रेलर रिलीज, देखकर डर जाएंगे आप

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
2165
| सितंबर 5 , 2018 , 12:51 IST

जावेद जाफरी और विजय राज स्टारर फिल्म लुप्त का ट्रेलर रिलीज हो गया है। यह एक हॉरर फिल्म है जिसे देखकर आप भी डरने को मजबूर हो जाएंगे। हॉरर फिल्म में ज्यादातर आपने देखा होगा कि एक फैमिली या फिर पार्टनर कहीं घूमने जाते हैं और सुनसान इलाके में उनकी गाड़ी बंद हो जाती है और उन्हें वहां कोई साया दिखता हे। ऐसा ही कुछ इस फिल्म की कहानी में भी आपको देखने को मिलेगा। लेकिन यह फिल्म दूसरी हॉरर फिल्मों से थोड़ी अलग है।

DmT4CqUXgAA_gnf

ट्रेलर की शुरूआत में दिखाया जाता है कि जावेद जाफरी अपनी गाड़ी से ऑफिस जा रहे हैं तभी अचानक उनकी गाड़ी के आगे से एक बच्ची निकलती है और वह ड्राइवर को गाड़ी रोकने के लिए कहते हैं। लेकिन गाड़ी रुकते ही बच्ची गायब हो जाती है। वो ऑफिस पहुंचते हैं तो फिर एक साया उन्हें दिखाई देता है। कई दिनों तक ऐसा चलने पर वे काउंसलर से मिलते हैं। काउंसर ने कहा कि हो सकता है कि आप पूरी नींद नहीं ले पा रहे शायद यही वजह होगी। आप कुछ टाइम के लिए ब्रेक लीजिए।

काउंसलर की सलाह पर जावेद जाफरी अपनी फैमली के साथ घूमने का जाते हैं और फिर शुरू होता है एक डरावना सफर। जावेद जाफरी रास्ता भटक जाते हैं ऐसे में उनकी मुलाकात होती है विजय राज से। विजय राज इस फिल्म में एक सांकेतिक भूमिका में नजर आ रहे हैं। फैमिली के साथ कई तरह की अनहोनी घटित होती है। फिल्म में करन आनंद भी अहम हिस्सा हैं। प्रभुराज के निर्देशन में बनी यह फिल्म 5 अक्टूबर को रिलीज होगी।

यहां देखें ट्रेलर


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें