नेशनल

राजनाथ ने दिए पाक के खिलाफ बड़ी कार्रवाई के संकेत, कहा- कुछ हुआ है...!

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1429
| सितंबर 29 , 2018 , 11:02 IST

गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने सर्जिकल स्ट्राइक के दो साल पूरे होने के मौके पर एक बड़ा बयान दिया है। राजनाथ सिंह शहीद भगत सिंह के जन्म जयंति के कार्यक्रम में पत्रकारो के सवालों के जवाब दे रहे थे। इसी दौरान उन्होंने चौकाने वाला बयान दिया।

राजनाथ सिंह ने कहा कि एक जवान, अभी उसके साथ जिस तरीके से बदसलूकी की है पाकिस्तान ने, शायद आपने देखा होगा। कुछ हुआ है मैं बताऊंगा नहीं। हुआ है, ठीक ठाक हुआ है,विश्वास रखना बहुत ठीक ठाक हुआ है दो तीन दिन पहले। और आगे भी देखियेगा क्या होगा। उन्होंने कहा कि मैंने अपने बीएसएफ के जवानों को कहा था कि पाकिस्तान हमारे पड़ोसी हैं। ऐसे में हम पहले उनकी तरफ एक भी गोली फायर नहीं करेंगे। लेकिन अगर वह हमपे गोली फायर करतें हैं तो उसके जवाब में आपको गोलियां गिनने की जरूरत नहीं है।

खास बात यह है कि इस सप्ताह के शुरुआत में सेना प्रमुख बिपिन रावत ने कहा था कि मुझे लगता है कि एक और सर्जिकल स्ट्राइक करने का समय आ गया है। उन्होंने उस दौरान कहा था कि मैं आपको यह नहीं बताउंगा कि आखिर इस बार कार्रवाई कैसे करना चाहते हैं. सेना प्रमुख ने कहा था कि बीते कुछ महीनों में सेना के सीजफायर के बाद घुसपैठ की कोशिशों में इजाफा हुआ है।

बता दें कि हाल ही में बीएसएफ जवान नरेंद्र शर्मा के साथ पाकिस्तानी रेंजर्स द्वारा बर्बरता की गई थी। जिसके बाद सीमा पर तनाव और पाकिस्तान की हरकतों को देखते हुए विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने न्यूयॉर्क में पाकिस्तान के विदेश मंत्री से होने वाली मुलाकात भी रद्द कर दी थी।


कमेंट करें