मनोरंजन

सुशांत और सारा नदी किनारे नजर आए मस्ती करते हुए, वीडियो हुआ वायरल

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1635
| नवंबर 22 , 2018 , 17:53 IST

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान इन दिनों अपनी आने वाली अगली फिल्म 'केदारनाथ' को लेकर खुबरों में खुब छाई हुईं हैं। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसमे दर्शकों ने सारा के किरदार को खुब पसंद कर रहे हैं। ट्रेलर के बाद फिल्म का पहला सॉन्ग 'नमो नमो' और दूसरा सॉन्ग स्वीटहर्ट के बाद तीसरा गाना काफिराना रिलीज हो चुका है जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। इस वक्त दोनों का एक वीडियो सामने आया है जो वायरल हो रहा है।

अभिषेक कपूर के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में सारा की एक्टिंग को खूब पसंद किया जा रहा है। अभिषेक ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो को देख कर कहा जा सकता है कि यह फिल्म केदारनाथ की शूटिंग के दौरान का है। वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत तेज बहती नदी के किनारे बैठे हुए हैं जबकि सारा, अभिषेक के पास ही नदी से दूर खड़ी हुई हैं। विडियो के साथ अभिषेक ने लिखा, 'प्रकृति की ताकत सबसे ज्यादा होती है, वीडियो के अंत में इंद्रधनुष नजर आ रहा है।

गौरतलब हो कि इस फिल्म की कहानी कुछ साल पहले केदारनाथ में आए प्राकृतिक आपदा में पनपी एक प्रेम कहानी को लेकर है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि एक हिंदू लड़की को मुस्लिम लड़के से प्यार हो जाता है। एक तरफ जोनों के अपने प्यार को पाने के लिए समाज से लड़ते दिखाए जाते हैं, तो वहीं दूसरी तरफ केदारनाथ में आई प्रलय में डूबते दिखाई देते हैं। फिल्म में सारा हिंदू लड़कि का किरदार अदा कर रही हैं तो वहीं सुशांत मुस्लिम लड़के के किरदार में हैं। फिल्म 7 दिसंबर को रिलीज होगी।


कमेंट करें