मनोरंजन

कृति सेनन से भी हो गया सुशांत का ब्रेकअप, इस वजह से टूटा दोनों का रिश्ता!

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1643
| अगस्त 25 , 2018 , 15:09 IST

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन एक बार फिर चर्चा में हैं लेकिन इस बार अपनी मोहब्बत को लेकर नहीं, ब्रेकअप की वजह से। खबर है कि सुशांत और कृति में ब्रेकअप हो गया है। ब्रेकअप की वजह भी सामने आ गई है।

फिल्म राब्ता के दौरान सुशांत और कृति के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं। उसी दौरान सुशांत ने अंकिता से ब्रेकअप कर अपनी राहें अलग कर ली थीं। उस समय सुशांत की कृति को डेट करने की खबर मीडिया में जोरों पर थीं। लेकिन दोनों ने अपने रिश्तों को लेकर कभी खुलकर बात नहीं की। लेकिन दोनों हर कदम पर एक दूसरे का साथ देते हुए नजर आए थे।

अब खबर है कि दोनों के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। कृति और सुशांत अब एक-दूसरे से अलग हो चुके हैं। एक एंटरटेनमेंट पोर्टल की मानें तो कृति इस रिश्ते से पीछे हट गई हैं और बिना कोई वजह बताये सुशांत से ब्रेकअप कर लिया है।  

दोनों के अलग होने की वजह सुशांत का वही दिलफेंक रवैया है। सुशांत जमशेदपुर में फिल्म 'किजी और मैनी' की शूटिंग में व्यस्त हैं, वहीं कृति लंदन में फिल्म 'हाउसफुल 4' की शूटिंग कर रही हैं। खबर है कि सुशांत कृति को उतना वक्‍त नहीं दे रहे हैं जबकि अपनी बाकी फिल्‍मों की कोस्‍टार्स के साथ वो वक्‍त गुजार रहे हैं। कई कोस्‍टार्स ने सुशांत के अधिक फ्रेंडली रवैये की शिकायत भी मेकर्स से की है। हाल ही में इस तरह की खबरें भी सामने आई हैं।

Kriti-sushant-759

श्रद्धा की वजह से ब्रेकअप?

कुछ समय पहले खबर आई थी कि सुशांत सिंह राजपूत की अगली फिल्म में उनके अपोजिट श्रद्धा कपूर को साइन कि‍या गया है, जिससे कृति खुश नहीं थीं। डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक कृति सेनन ने श्रद्धा और सुशांत की जोड़ी पर नाखुशी जताई है। फिल्म से जुड़े सूत्रों के मुताबिक कृति ने मेकर्स के सामने अपनी आपत्ति दर्ज करा दी है।

आपको बता दें कि अभिनेत्री अंकिता लोखंडे के साथ कई साल तक रिलेशन में रहने के बाद सुशांत सिंह राजपूत कृति को डेट करने लगे। सुशांत और अंकिता लोखंडे जीटीवी के पॉपुलर शो पवित्र रिश्ता में साथ नजर आए थे। इस शो के सेट पर ही दोनों के बीच अफेयर हुआ जो प्‍यार में बदल गया। काफी वक्‍त तक दोनों एक दूसरे के साथ रिलेशन में रहे। फिर सुशांत ने शो को अलविदा कहकर फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया। सुशांत फिल्म काई पो चे में नजर आए। उसके बाद अंकिता से वो दूर होते चले गए। खबरें आईं कि सुशांत ने अंकिता को वक्‍त देना बंद कर दिया है। सुशांत एक के बाद एक फिल्में करते गए और अंकिता से दूर होते गए।


कमेंट करें