मनोरंजन

चम्बल के 'गब्बर' बने सुशांत, फिल्म 'सोन चिरैया' का फर्स्ट लुक जारी

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 1
2068
| जुलाई 4 , 2018 , 18:51 IST

बॉलीवुड के एमएस धोनी यानी एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के पास एक साथ कई प्रोजेक्ट्स आ गए हैं। उनकी नई फिल्म सोन चिड़िया का नया पोस्टर और फर्स्ट लुक जारी हुआ है। बॉलीवुड के फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विट कर नया पोस्टर जारी किया है। इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत एक खूंखार डकैत की भूमिका में दिखेंगे।

सुशांत सिंह राजपूत पहली बार किसी फिल्म में इस तरह का किरदार निभाते नज़र आएंगे। बहरहाल सोशल मीडिया पर शेयर की गई इस फोटो में सुशांत शोले के गब्बर सिंह की याद दिला रहे हैं। दरअसल सुशांत सिंह राजपूत का ये अंदाज़ उनकी आने वाली फिल्म सोन चिड़िया (सोन चिरैया) की है। इस फिल्म में सुशांत चम्बल के गब्बर बने हैं।

Son ch 2

सुशांत सिंह राजपूत ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक फोटो शेयर की है, जोकि फिल्म सोन चिरैया का फर्स्ट लुक है। इसमें फिल्म में उनके साथ बेहतरीन एक्टर मनोज बाजपेई और एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म 'सोन चिरैया' के डायरेक्शन का जिम्मा अभिषेक चौबे संभाल रहे हैं जबकि रॉनी स्क्रूवाला फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे।

फिल्म 'सोन चिरैया' 1970 के दशक की कहानी है जो कि चंबल के बीहड़ों के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत, मनोज बाजपेई और भूमि पेडनेकर के अलावा रणवीर शौरी और आशुतोष राणा भी फिल्म का अहम हिस्सा हैं।

 


कमेंट करें