मनोरंजन

सुष्मिता सेन ने पूर्व मिस यूनिवर्स-1995 चेल्सी स्मिथ की मौत पर जताया शोक, लिखी इमोशनल पोस्ट

शुभा सचान , न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1499
| सितंबर 10 , 2018 , 17:35 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन ने मिस यूनिवर्स-1995 चेल्सी स्मिथ के निधन पर ट्वीट कर शोक जताया है। सुष्मिता सेन ने लिखा कि - 'मुझे उनकी मुस्कान और उनका व्यक्तित्व काफी पसंद था। मेरी दोस्त की आत्मा को शांति मिले। सुष्मिता सेन ने अपने ट्विटर पर चेल्सी स्मिथ के साथ तस्वीर भी डाली है। बता दें कि 1995 में सुष्मिता सेन ने ही चेल्सी स्मिथ को ब्रह्मांड सुंदरी का ताज पहनाया था। चेल्सी स्मिथ का शनिवार को लिवर के कैंसर की वजह से निधन हो गया था। चेल्सी स्मिथ (Chelsi Smith) 45 वर्ष की थीं।

सुष्मिता सेन ने साल 1994 में मिसयूनिवर्स का खिताब जीती थीं जबकि चेल्सी स्मिथ ने 1995 में सुष्मिता के द्वारा शेयर की गई तस्वीर में आप देख सकते हैं कि वह परंपरा के अनुसार अपने बाद यानी कि एक साल बाद 1995 में मिस यूनिवर्स चुनी गई स्मिथ को ताज पहना रही हैं।

1536563758-Chelsie-Smith_1

सुष्मिता ने 18 साल की उम्र में ब्रह्मांड सुंदरी का खिताब जीता था सुष्मिता सेन ने मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने के बॉलीवुड का रुख किया था। 42 साल की सुष्मिता ने बॉलीवुड के साथ ही बंगाली और तमिल फिल्मों में भी काम किया। हालांकि सुष्मिता ने अब फिल्मों से दूरी बना ली है। लेकिन हाल ही में  सुष्मिता का 'सत्यमेव जयते' के 'दिलबर' गाने पर डांस करते हुए वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में सुष्मिता जबरदस्त ठुमके लगाते हुए नजर आई थीं। सुष्मिता लंबे वक्त से फिल्मों से दूर है। आखिरी बार वह साल 2010 में आई फिल्म 'नो प्रोब्लम' में दिखी थी। हालांकि वह अक्सर सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं।


कमेंट करें