मनोरंजन

फैन के घर पहुंच सुष्मिता सेन ने अम्मा जी से लिया आशीर्वाद, वायरल हुआ वीडियो

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1926
| सितंबर 27 , 2018 , 14:00 IST

पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं। चाहे बात हो फिटनेस की या बात हो समाजिकता की वो खुलकर अपनी बातों को सोशल मीडिया पर शेयर करतीं हैं। इस बार सुष्मिता सेन का एक नया वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है। जिसमें वे अपने एक फैन के घर पहुंच गई हैं। सुष्मिता सेन अपने फैन के घर की रसोई में बैठी हैं, और अम्माजी से आशीर्वाद मांग रही हैं, जिसके लिए सुष्मिता सेन उनके पांव पर गिर जाती हैं।

सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया है और इसके साथ लिखा हैः "मेरे लिए प्यार और आशीर्वाद ही सबकुछ है, मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि मुझे लोगों से मिलने का मौका मिलता है, ऐसे लोग जो बिना किसी स्वार्थ के प्यार लुटाने में यकीन करते हैं।"
सुष्मिता सेन जिस फैन के घर गई हैं उसके आर्थिक हालात बहुत मजबूत नजर नहीं आते हैं, लेकिन जिस तरह का प्यार उन्हें वहां मिलता है, वह उनका दिल जीत लेती हैं। वाकई इस तरह के एक्सपीरियंस एक्टर्स के लिए काफी मायने रखते हैं।

सुष्मिता सेन 1994 में मिस यूनिवर्स का क्राउन जीतने वाली पहली भारतीय बनी थीं। मिस यूनिवर्स के तौर पर अपनी जिम्मेदारी पूरी करने के बाद सुष्मिता ने 1996 की फिल्म 'दस्तक' से बॉलीवुड में कदम रखा। 'बीवी नंबर 1', 'मैंने प्यार क्यों किया', 'मैं हूं न', 'फिलहाल', बंगाली फिल्म 'निर्बाक' उनकी चर्चित फिल्मों में शामिल हैं। 2010 से 2013 तक सुष्मिता ने 'आई एम शी' पीजेंट का आयोजन किया, जिसके जरिए मिस यूनिवर्स के लिए भारत के प्रतिनिधि का चयन किया जाता था।


कमेंट करें