मनोरंजन

स्वामी ओम का बड़ा बयान, शिल्पा मेरी धर्मपुत्री.. मेरी सिफारिश पर जीतीं बिग बॉस

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
1062
| जनवरी 20 , 2018 , 12:23 IST

बिग बॉस के एक्स-कंटेस्टेंट स्वामी ओम ने बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। स्वामी ओम ने कहा है कि शिल्पा शिंदे उनकी धर्मपुत्री हैं। स्वामी ओम ने कहा कि वह बिग बॉस में नहीं जाना चाहती थीं लेकिन मेरे कहने पर वह वहां गईं।

सोशल मीडिया में स्वामी में एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में स्वामी ओम कहते नजर आ रहे हैं, कि शिल्पा उनकी वजह से इस सीजन की विनर बनी हैं। स्वामी ओम ने कहा कि शिल्पा तो मेरी धर्मपुत्री है और उनका भाई आशु मेरे पीछे बहुत सालों से पड़े थे कि मैं शिल्पा को 'बिग बॉस' जाने के लिए समझाऊं क्योंकि शिल्पा जाने के लिए तैयार नहीं थी।"

स्वामी ओम ने आगे कहा, शिल्पा का मानना था कि लोग मुझे गलत समझते हैं और शो में जाकर मेरी इमेज और गलत बनेगी। तब मैंने उसे समझाया कि मैं स्वामी ओम हूं। मैं पहले ही ये सब भुगत चुका हूं क्योंकि मेरी इमेज तो इस शो ने पहली ही खराब दी थी, लेकिन इस बार ऐसा नहीं होगा। मैं अपनी गारंटी से तुम्हें भेज रहा हूं। मैंने फिर सलमान से स्पेशयली कहा था कि शिल्पा के साथ कुछ भी बुरा नहीं होना चाहिए।

स्वामी ओम का कहना है कि, ”उन्होंने सलमान खान से शिल्पा शिंदे को शो जीताने की सिफारिश की थी।” स्वामी ओम अपनी विवादित टिप्पणी के कारण अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। बिग बॉस 10 के शो के दौरान भी स्वामी ओम ने कंटेस्टेंट्स से लड़ाई-झगड़ा करते नजर आ चुके हैं। स्वामी ओम की हरकतों के कारण बिग बॉस 10 के सदस्य स्वामी को पसंद नहीं करते थे।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें