मनोरंजन

'वीरे दी वेडिंग' का मास्टरबेशन सीन पापा को भेजने वाले ट्विटर यूजर को स्वरा ने दिया जवाब

शुभा सचान , न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1666
| सितंबर 13 , 2018 , 18:52 IST

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ज्यादातर अपने बयानों और बेबाक राय देने के लिए चर्चा में रहती हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर फिर से उन्होंने एक यूजर को ऐसा जवाब दिया है जो उन्हें सुर्खियों में ले आया है। ट्विटर यूजर ने स्वरा की फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' का एक सीन जिसमें वो मास्टरबेशन करते दिखाई दे रही थीं। ये सीन पहले से ही काफी चर्चाओं में रहा है ऐसे में इस ट्वीट के बाद एक बार फिर से इस सीन की चर्चा शुरू हो गई है। दरअसल, स्वरा भास्कर के पिता सी. उदय भास्कर ने ट्विटर पर सुप्रीम कोर्ट के धारा 377 पर आए फैसले की सराहना की थी।

कास्टिंग काउच पर स्वरा भास्कर, जब उसने मेरे कानों को चूमा और बोला I love you baby...

उनके इस ट्वीट पर अग्निवीर पलाश नाम के एक यूजर ने स्वरा भास्कर की फिल्म का मास्टरबेशन सीन पोस्ट किया। तस्वीर को पोस्ट करते हुए इस यूजर ने लिखा, "ये कौन है और क्या कर रही हैं सर?? मैं काफी कंफ्यूज हूं...स्वरा भास्कर का बड़ा फैन" इस ट्वीट में यूजर ने स्वरा भास्कर को भी टैग किया था।

स्वरा ने जैसे ही इस ट्वीट को देखा तो अपने बोल्ड अंदाज में जवाब देने से नहीं चूकीं और लिखा, "पलाश मैं एक एक्टर हूं और मैं वाइब्रेटर यूज करने की एक्टिंग कर रही हूं तुम्हें मेरे पिता से पूछने की जरूरत नहीं है, अगली बार कोई संदेह हो तो सीधा मुझसे पूछ सकते हो। और हां, अपने नाम से वीर शब्द हटा दो भाई, एक बुजुर्ग व्यक्ति को ऐसी तुच्छ हरकतों से शर्मिंदा करने वाला बहादुर नहीं हो सकता।"

ये भी पढ़ें: डायरेक्टर ने स्वरा भास्कर के खिलाफ किया आपत्तिजनक ट्वीट, ट्विटर ने किया ब्लॉक

हाल ही में स्वरा भास्कर पर डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। जिसका स्वरा ने डटकर जवाब भी दिया था। जिसके चलते विवेक अग्निहोत्री का ट्विटर अकाउंट ब्लॉक कर दिया गया था यही नहीं बाद में विवेक ने स्वरा से माफी मांगते हुए अपना ट्वीट भी डिलीट कर दिया था।

यहां देखिए वीडियो


कमेंट करें