मनोरंजन

‘दिल जंगली’ का ये नया गाना देख आपको आ जाएगी आमिर और जूही की याद

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
719
| जनवरी 27 , 2018 , 16:34 IST

तापसी पन्नू की फिल्म दिल जंगली का दूसरा गाना ‘गजब का है दिन’ रिलीज हो गया है ये एक रोमांटिक गाना है जिसे तापसी पन्नू और साकिब सलीम पर फिल्माया गया है। इस गानें को सुनने के बाद आपको फिल्म कयामत से कयामत तक की याद आ गई होगी जिसमें आमिर खान और जूही चावला इस गाने पर रोमांस करते नजर आए थे। इसी फिल्म के इस गाने को थोड़ा सा बदलाव कर दिल जंगली में तापसी पन्नू और साकिब पर फिल्माया गया है।

सुपरहिट फिल्म 'कयामत से कयामत तक' का ये गीत अल्का यागनिक और उदित नारायण ने गाया है। वहीं , इसके रीमेक को आवाज दी है जुबिन नौटियाल और प्रकृति कक्कड़ ने।

जूही चावला ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस गाने का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'आज न जाने क्यों दिल जंगली हुआ जा रहा है?स्टे ट्यून्ड टू नो ''गजब का है दिन..''

इसके बाद जूही ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा, 'इस वेलेनटाइन लेट्स रीवीजिट एंड रीवाइंड। देखें मेरे पसंदीदा गाने 'गजब का है दिन..' की एक झलक। '

आपको बता दें कि तापसी पन्नू स्टारर फिल्म 'दिल जंगली' इस साल 16 फरवरी को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में तापसी के साथ साकिब भी नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन अलेयन सेन कर रहे हैं और जैकी भगनानी इसके निर्माता हैं।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें