मनोरंजन

ट्रोल हुईं तापसी पन्नू, लोगों ने कहा- न्यू ईयर पर चलाने थे पटाखे तो दिवाली पर क्यों दी सलाह ?

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
745
| जनवरी 3 , 2018 , 12:09 IST

सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटीज का ट्रोल होना तो अब एक ट्रेंड बन गया है। आएदिन कोई न कोई स्टार कभी अपनी तस्वीरों को लेकर तो कभी अपने ट्वीट को लेकर ट्रोल हो जाते हैं। अब तापसी पन्नू सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार हो गईं। उनके न्यू मनाने के तरीके पर सवाल खड़े किए गए हैं।

दरअसल, तापसी ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वे अपनी एक दोस्त के साथ थी। उनके पीछे आतिशबाजी होती दिख रही थी। इस फोटो आधार बनाकर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

इस सेल्फी को पोस्ट करते हुए तापसी ने लिखा- हम ये सुनिश्चित करेंगे कि साल 2018 का हर एक लम्हा इस तस्वीर की तरह चमकदार हो। नए साल का स्वागत है।

इस ट्वीट के पोस्ट होते ही लोग उनपर टूट पड़े। लोग लिखने लगे कि दिवाली में तो आपको पटाखों से बड़ी दिक्कत थी, अब यही पटाखे आपको ऑक्सीजन दे रहे हैं क्या? तापसी को ट्रोल करने वाले लोग दिवाली पर किये उनके ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर कर उनपर निशाना साध रहे हैं। दरअसल दिवाली पर कुछ जगहों पर पटाखों की बिक्री पर सुप्रीम कोर्ट के बैन के बाद तापसी ने एक ट्वीट किया था।

तापसी ने इस ट्वीट में लिखा था कि सबको दिवाली की शुभकामनाएं, इस बार व्यंजनों के साथ दिवाली पर धमाका करें..पटाखों से नहीं। तापसी के उस पुराने ट्वीट के स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए उन्हें भला-बुरा कहा जा रहा है। लोग लिख रहे हैं कि तापसी शर्म करो..तुम भी एक हिंदू हो। दिवाली पर तो तुम्हें पटाखों से दिक्कत है लेकिन नए साल पर खुद पटाखे फोड़ रही हो।

 

एक यूजर ने कहा, तापसी डबल स्‍टैंडर्ड अपना रही हैं। दिवाली पर उन्‍होंने पटाखे चलाने से रोका था और न्‍यू ईयर पर चला रही हैं।'


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें