मनोरंजन

तैमूर के एक तस्वीर की कीमत है इतनी, पापा सैफ भी जानकर हो गए दंग

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1462
| नवंबर 19 , 2018 , 13:02 IST

बॉलीवुड में इस समय करीना कपूर और सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान का खुब बोल-बाला है। वैसे तैमूर जन्म से ही मीडिया के फ्रंट पेज पर छाए रहते हैं। और अपनी क्यूटनेस से सबका दिल जीतते रहते हैं। तैमूर बॉलीवुड के फेवरेट स्टार किड्स में से एक हैं। सैफ अली खान ने हाल ही में बेटे तैमूर को लेकर एक खुलासा किया है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

GoodNight ???? #taimuralikhan @deepikapyaar

A post shared by Taimur Ali Khan (@taimurteam) on

तैमूर की फैन फॉलोइंग की बात करे तो किसी सुपरस्टार से कम नहीं हैं। और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया हमेसा छाई रहती हैं। लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि इन तस्वीरों की कीमत क्या होती है। जी हां, इन तस्वीरों के लिए फटॉग्रफर्स मीडिया से मोटी रकम वसूल करते हैं। इस बात की खुलासा खुद तैमूर के पापा सैफ ने किया है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

???????? #taimuralikhan #saifalikhan

A post shared by Taimur Ali Khan (@taimurteam) on

दरअसल, हाल ही में करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में बेटी सारा संग पहुंचे सैफन ने बेटे तैमूर को लेकर खुलासा करते हुए कहा है कि तैमू की एक तस्वीर की कीमत 1500 रुपए है, जो कि फिल्म इंडस्ट्री के किसी भी सुपरस्टार की तस्वीर के लिए मिलने वाली कीमत से ज्यादा है। इसके अलावा सैफ ने यह भी बताया कि महंगी बिकने वाली तस्वीरों की लिस्ट में जहां एक तरफ उनके बेटे टॉप पर हैं तो वहीं सैफ सबसे लास्ट में हैं। अभिनेता ने बताया कि उन्हें उनके ससुर रणधीर कपूर ने तैमूर के हाई रेट के बारे में जानकारी दी थी। जिसमे सुनने के बाद वो भी हैरान रह गए थे।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#new #TaimurAliKhan enjoys some play time with his father #SaifAliKhan ????@deepikapyaar @primitiveepoch

A post shared by Taimur Ali Khan (@taimurteam) on

गौरतलब हो कि कुछ समय पहले सैफ ने अपने एक इंटरव्यू में मजाक-मजाक में तैमूर के जरिए पैसे कमाने की बात कही थी। उन्होंने कहा था कि अगर किसी के के पास कोई नैपी का ऐड हो तो वह उसे कास्ट कर सकते हैं।


कमेंट करें