मनोरंजन

Me Too कैम्पेन में शामिल हुईं तनुश्री दत्ता, इस अभिनेता पर लगाया यौन शोषण का आरोप

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
2005
| सितंबर 26 , 2018 , 15:08 IST

बॉलीवुड में महिलाओं के साथ शोषण की बातें जग जाहिर हैैं। इस बारे में अब हर कोई खुलकर अपनी बात रख रहा है। बीते साल ही हॉलीवुड में मी टू मूवमेंट की शुरुआत हुई थीं, देखते ही देखते इस मूवमेंट के जरिए कई लोगों ने अपने साथ हुई ज्यादती को दुनिया भर के सामने बिना झिझके रखा है। बॉलीवुड में ही इस मूवमेंट के तहत कई अभिनेत्रियों ने सेट पर हुई अपने साथ जोर जबरदस्ती को लेकर सामने आईं, लेकिन फिर भी इसे लेकर ज्यादा लोगों ने चुप्पी साधे रखी। देखते ही देखते ये मूवमेंट खोता सा नजर आया।

2018_3image_15_48_263466582tanushree1-ll

बॉलीवुड में फिल्म ‘आशिक बनाया आपने’ से चर्चा में आने वालीं एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने एक्टर नाना पाटेकर पर यौन शोषण का गंभीर आरोप लगाया। एक इंटरव्यू के दौरान पहली बार उन्होंने अपने ऊपर हुए जोर जबरदस्ती पर खुलकर बात की। और खुलकर नाना पाटेकर का नाम लिया है। तनुश्री दत्ता ने कहा कि फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के दौरान एक स्पेशन नंबर के दौरान उनके साथ नाना पाटेकर ने अश्लील हरकत की थी। बता दें कि हाल ही में एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में तनुश्री ने अपनी आपबीती सुनाई है। एक्ट्रेस ने नाना पाटेकर के साथ ही उन लोगों के नाम भी रिवील किए जिन्होंने उनके साथ गलत व्यवहार किया था। तनुश्री ने उस वाकये को याद करते हुए बताया कि उन दिनों वह इंडस्ट्री में काफी एक्टिव थीं। एक दिन उसने फिल्म के डायरेक्टर से कहा कि इस लड़की के साथ मेरा इंटीमेट सीन फिल्म में डालो। 

एक चैनल को दिए गए इंटरव्यू में तनुश्री ने कहा है कि अपने देश में #MeToo जैसे मूवमेंट को लोगों ने क्यूं नहीं सराहा ? अगर ऐसा होता तो मेरे साथ 2008 में जो कुछ भी हुआ उसे लोग स्वीकार कर लेते, लेकिन ऐसा नहीं हुआ है। 


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें