मनोरंजन

विवेक अग्निहोत्री ने कहा कपड़े उतारकर मेरे सामने डान्स करो: तनुश्री

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
2046
| सितंबर 28 , 2018 , 17:17 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने हाल ही में फिल्मकार नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाकर हंगामा मचा दिया था और अभी तक यह विवाद थमा नही था कि एक्ट्रेस ने एक और बेहद ही चौका देने वाला खुलासा किया है।

दरअसल इस बार एक्ट्रेस ने फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर डायरेक्टर विवेक अग्गिहोत्री पर आरोप लगाएं हैं, अभिनेत्री ने कहा है कि विवेक ने उनसे कपड़े उतारकर डान्स करने के लिए कहा था। हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में तनुश्री ने कहा की उनकी फिल्म 'चॉकलेट: डीप डार्क सीक्रेट' के डायरेक्टर ने कहा था कि वह अपने कपड़ें उतारकर इरफान खान के सामने डान्स करें ताकि उन्हें ऐक्टिंग करने में मदद हो सके। 2005 में आई इस फिल्म में एक्ट्रेस के अलावा अनिल कपूर, सुनील शेट्टी, इमरान हाशमी और इरफान खान मुख्य किरदार में थे।

आगे एक्ट्रेस ने कहा कि उनकी मदद के लिए सुनील शेट्टी और इरफान खान आगे आए और उन्होंने डायरेक्टर के इस सुझाव का विरोध किया, इरफान ने कहा उन्हे एक्टिंग आती है और इस तरह के किसी काम को करने की जरुरत नहीं है। इरफान के बाद सुनील शेट्टी ने भी कहा कि अगर उन्हें कोई मदद करनी है तो वह खुद ही करें।

गौरतलब हो कि हाल ही में एक्ट्रेस ने नाना पाटेकर पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि, अभिनेता ने उन्हे फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के एक गाने की शूटिंग के दौरन गलत तरह से छूने की कोशिश की थी।

देखें वीडियो


कमेंट करें