मनोरंजन

Poster: फिल्म 'मरजावां' में सिद्धार्थ मल्होत्रा की हीरोइन बनेंगी तारा सुतारिया

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1532
| नवंबर 1 , 2018 , 16:26 IST

इन दिनों बॉलीवुड में कई न्यू कॉमनर्स अपने डेब्यू को लेकर चर्चा में हैं जिसमे से एक हैं तारा सुतारिया जो इस समय अपनी आने वाली फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' को लेकर चर्चा में हैं, इस फिल्म के बाद एक्ट्रेस 'मरजावां' में नजर आने वाली हैं जिसका पोस्टर रिलीज किया गया है।

तारा की पहली फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' अभी तक रिलीज नहीं हुई है कि उनकी दूसरी फिल्म का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। एक्ट्रेस ने खुद ही अपनी फिल्म मरजावां का पहला पोस्टर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर इसकी घोषणा की है। इस फिल्म में वो सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आएंगी जो 2 अक्टूबर 2019 में रिलीज होगी। तारा के साथ इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा रितेश देशमुख भी अहम भूमिका में होंगे।

पोस्टर पर सफेद और रेड ब्लड कलर से लिखा है इश्क में मरेंगे भी मारेंगे भी। वहीं हाल ही में यह भी खबर आई थी तारा शाहिद कपूर के साथ तेलुगू की सुपरहिट फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' की हिन्दी रीमेक में भी नजर आएंगी।

गौरतलब हो कि इस फिल्म को मिलाप मिलन जावेरी डायरेक्ट कर रहे हैं, और निखिल आडवाणी को-प्रोड्यूसश करेंगे। स्टूडेंट ऑफ द इयर 2 में तारा के अलावा टाइगर श्रॉफ और अनन्या पांडे भी अहम भूमिका में हैं।


कमेंट करें