ऑटोमोबाइल

ज्यादा खूबियों से लैस होकर आई टाटा की ज़ेस्ट प्रिमियो, ये है शुरुआती कीमत

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1907
| मार्च 5 , 2018 , 16:25 IST

टाटा मोटर्स ने स्पेशल एडिशन कार ज़ेस्ट प्रिमियो को लॉन्च कर दिया है। इस कार को पहले से ही देश में काफी पसंद किया जाता रहा है। अब कंपनी ने स्पेशल एडिशन लॉन्च किया है। कंपनी की मानें तो 85,000 ये भी ज़्यादा यूनिट इस कार की बेची जा चुकी है और ज़ेस्ट के स्पेशल एडिशन में अलग से 13 फीचर्स और एड किए गए हैं।

कंपनी ने स्पेशल एडिशन कार को सिर्फ डीजल इंजन के साथ ही उपलब्ध कराया है। दिल्ली में ज़ेस्ट प्रिमियो की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 7.53 लाख रुपए रखी है। ज़ेस्ट प्रिमियो में ग्लॉस ब्लैक डुअल टोन रूफ, पिआनो ब्लैक बाहरी मिरर और चिक टैन फिनिश डैशबोर्ड जैसे फीचर्स शामिल हैं।

Tata-zest-premio_827x510_51520232882

टाटा स्पेशल एडिशन ज़ेस्ट प्रिमियो को दो कलर्स- टाइटेनियम ग्रे और प्लैटिनम सिल्वर में उपलब्ध कराया गया है। इसके अलावा कार में मल्टी-सिफलैक्टर हैडलैंप्स और पिआनो ब्लैक हुड स्ट्रिप के साथ डुअल टोन बंपर दिया है। नई टाटा ज़ेस्ट प्रिमियो के पिछले हिस्से में स्पेशल एडिशन बैज के साथ सिल्वी व्हील कवर भी दिया है।

2018-Volkswagen-Vento-Sport-Sedan-2

कार के हुड के अंदर कंपनी ने 1.3-लीटर का 4-सिलेंडर डीजल इंजन लगाया है। यह इंजन 74 bhp पावर और 190 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। कंपनी ने इस कार के इंजन को 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से लैस किया है। टाटा ने नई कार में प्रिमियम सीट फैब्रिक दिया है जो कार के कलर की मैचिंग का है और प्रिमियो बैजिंग के साथ आता है।