खेल

बेंगलुरु वनडे: टॉस जीतकर ऑस्ट्रेलिया की पहले बल्लेबाजी, भारत ने किए 3 बदलाव

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
370
| सितंबर 28 , 2017 , 08:00 IST

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के कप्तान स्टीव स्मिथ ने गुरुवार को एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले जा रहे चौथे वनडे मैच में भारत के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है। भारत ने पांच वनडे मैचों की सीरीज में 3-0 से अजेय बढ़त हासिल कर ली है।

यह मैच ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी डेविड वॉर्नर के लिए बेहद खास है, क्योंकि वह अपने करियर का 100वां अंतर्राष्ट्रीय वनडे मैच खेल रहे हैं। 

इस मैच के लिए भारत की अंतिम एकादश में तीन बदलाव हुए हैं। कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्वर कुमार को आराम दिया गया है। उनके स्थान पर इस मैच के लिए टीम में उमेश यादव, मोहम्मद शमी और अक्षर पटेल को शामिल किया गया है। 

1

ऑस्ट्रेलिया ने अपने अंतिम एकादश में दो बदलाव किए हैं। इस मैच के लिए टीम में ग्लेन मैक्सवेल और एश्टन एगर के स्थान पर मैथ्यू वेड और एडम जाम्पा को शामिल किया गया है। 

टीमें :

भारत : विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, अजिंक्य रहाणे, मनीष पांडे, महेंद्र सिंह धौनी (विकेटकीपर), केदार जाधव, हार्दिक पांड्या, उमेश यादव, मोहम्मद शमी, अक्षर पटेल और युजवेंद्र चहल।

ऑस्ट्रेलिया : स्टीव स्मिथ (कप्तान), डेविड वार्नर, एरॉन फिंच, ट्रेविस हेड, मार्कस स्टोइनिस, पीटर हैंड्सकॉम्ब, मैथ्यू वेड (विकेटकीपर), पैट कमिंस, नाथन कल्टर-नाइल, केन रिचडर्सन और एडम जाम्पा। 


कमेंट करें