खेल

टीम इंडिया की भाभी 'अनुष्का' का युवराज ने रखा ये नाम

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
850
| दिसंबर 27 , 2017 , 17:02 IST

भारतीय टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने शादी के बाद 2 बार रिसेप्शन पार्टी दी। पहली रिसेप्शन पार्टी दिल्ली में और दूसरी पार्टी मंगलवार 26 दिसंबर को मुंबई में। यह रिसेप्शन पार्टी मुंबई के सेंट रेजिस होटल में हुआ था। इस पार्टी में बॉलीवुड से लेकर खेल जगत और खेल जगत से राजनीतिक क्षेत्र की तमाम बड़ी हस्तियां शामिल हुई।

इस मौके पर पूरी टीम पार्टी का हिस्सा बनी। इस पार्टी में युवराज सिंह ने भी कोहली और अनुष्का के साथ खूब मस्ती की और साथ में कुछ फोटोज भी क्लिक की। युवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर विराट और अनुष्का के साथ खिंचवाई तस्वीर पोस्ट की। लेकिन इन तस्वीरों में खास बात यह है कि, युवी ने अनुष्का को 'रोजी भाभी' कहते हुए ये फोटो शेयर की है। मतलब की युवराज ने अनुष्का को शादी के बाद 'रोजी भाभी' का नाम दे दिया है।

Yuvi 

युवी ने तस्वीर को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा कि, 'आप दोनों को लाइफ टाइम की पार्टनरशिप के लिए बधाई हो, बहुत सारा प्यार चीकू और 'रोजी भाभी'।  मतलब की युवी विराट को चीकू और अनुष्का शर्मा को रोजी भाभी कहते हुए बधाई दे रहे हैं। फिनलैंड में हनीमून मनाने के बाद विरूष्का ने दिल्ली में 21 दिसंबर को दिल्ली में पहला रिसेप्शन मनाया जिसके बाद दूसरा रिसेप्शन मुंबई में मनाया।


कमेंट करें