मनोरंजन

'उर्वशी 2.0' गाने का टीजर आउट, यो यो हनी सिंह ने किया है रीक्रिएट

आशुतोष कुमार राय, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1617
| सितंबर 27 , 2018 , 11:11 IST

प्रभुदेवा-नगमा की सुपरहिट फिल्म 'हमसे है मुकाबला' के फेमस सॉन्ग गाने 'उर्वशी' गाने का शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी एक रीक्रिएट वर्जन शूट किया था। इस गाने को यो यो हनी सिंह ने रीक्रिएट किया है इस गाने का मुख्य आकर्षण इलेक्ट्रॉनिक डान्स म्यूजिक बताया गया है। अब इस गाने का टीजर आ चुका है।

इस गाने के कोरियोग्राफर संजय शेट्टी हैं और इसके डायरेक्शन का जिम्मा गिफ्टी ने संभाला है। इसके टीजर को शाहिद कपूर ने अपने ऑफिशल ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर किया है। शाहिद ने इसे शेयर करते हुए गाने की लाइन 'टेक इट ईजी उर्वशी' लिखा है।

सॉन्ग के डायरेक्टर गिफ्टी ने बताया, 'इस गाने में शाहिद और कियारा के बीच गजब की केमिस्ट्री दिखाई देगी। हम सभी जानते हैं कि शाहिद गजब के डांसर हैं लेकिन कियारा इस सॉन्ग में सरप्राइज पैकेज की तरह सामने आएंगी। हमने इस सॉन्ग को मुंबई में 3 दिनों तक शूट किया है और मुझे पूरा यकीन है कि जल्द ही यह सॉन्ग लोगों के बीच काफी पॉप्युलर हो जाएगा।'

इस बीच बता दें कि शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी जल्द ही तेलुगू सुपरहिट फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' के रीमेक में दिखाई देंगे। इस फिल्म की शूटिंग अक्टूबर महीने के अंत में शुरू हो जाएगी। इस बता दें कि इस फिल्म के लिए शाहिद लंबे बालों और दाढ़ी वाला नया लुक भी लने जा रहे हैं।


कमेंट करें