नेशनल

सगाई से पहले तेज प्रताप मिले ऐश्वर्या राय से, शादी की तैयारियां जोरों पर

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1071
| अप्रैल 10 , 2018 , 16:13 IST

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव की शादी फाइनल होने के बाद पहली बार तेजप्रताप अपनी होने वाली दुल्हनिया एेश्वर्या राय के साथ दिखे। जिसके बाद दोनों की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

इन फोटोज़ में तेजप्रताप काफी खुश नज़र आ रहे हैं। तेज प्रताप यादव अगले माह की 12 मई को बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दरोगा राय की पोती ऐश्वर्या राय से शादी के पवित्र बंधन में बंध जाएंगे। इससे पहले 18 अप्रैल को तेज प्रताप और ऐश्वर्या की सगाई होगी।

शादी से पहले होने वाली पत्नी संग दिखे लालू के 'कन्हैया' तेजप्रताप, तस्वीर हुई वायरल

कहा जा रहा है कि 18 अप्रैल को तेज प्रताप की सगाई के दौरान लालू प्रसाद पटना में मौजूद नहीं होंगे और इसी वजह से सगाई से पहले वह दिल्ली गए थे और पिता का आशीर्वाद लिया। पिता का आशीर्वाद लेने के बाद तेज प्रताप कल वापस पटना लौट आए। मगर पटना एयरपोर्ट पर ही तेज प्रताप यादव की मुलाकात उनकी दुल्हनिया से हो गई।

इससे पहले भी तेजप्रताप और ऐश्वर्या की कई अलग-अलग तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो रही थीं, लेकिन पहली बार दोनों की एक साथ तस्वीर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही है। इस तस्वीर में एेश्वर्या अपने होने वाले पति तेजप्रताप यादव के साथ नजर आ रही है। इस तस्वीर में तेजप्रताप के चेहरे पर खुशी साफ देखी जा सकती है।

शादी के खुलासे के बाद अब तक तेज प्रताप यादव और ऐश्वर्या राय की साथ में तस्वीर सामने नहीं आई थी, मगर अब ऐसा हो गया है। दरअसल, पिछले हफ्ते तेज प्रताप यादव की शादी की खबर लीक होने के बाद वह दिल्ली रवाना हो गए थे, जहां पर उन्होंने एम्स जाकर अपने पिता लालूप्रसाद यादव से मुलाकात की थी।

फोटो में तेजप्रताप यादव को शर्माते हुए देखा जा सकता है। बताया जा रहा है कि तेजप्रताप अपने पिता लालू प्रसाद यादव से मिलकर दिल्ली से पटना आ रहे थे। तभी उनकी मुलाकात एशवर्या से हुई। संयोगवश दोनों की टाइमिंग ऐसी थी कि दोनों की पटना एयरपोर्ट पर मुलाकात हो गई। तभी दोनों वीआईपी रूप में गए और दोनों ने चाय की चुस्की ली। इसी दौरान ऐश्वर्या राय की मां और परिवार वालों ने तेज प्रताप यादव के साथ फोटो ली। फोटो में ऐश्वर्या के साथ उनकी मां भी दिख रही हैं।


कमेंट करें