नेशनल

तेज प्रताप ने ऐश्वर्या से मांगा तलाक, महज 6 महीने पहले हुई थी शादी

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1602
| नवंबर 2 , 2018 , 20:13 IST

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के घर में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है, पहले दोनों भाइयों के बीच आई लड़ाई की खबरों के बाद अब खबर आ रही है कि लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने शादी के 6 महीने बाद ही तलाक की अर्जी दायर कर दी है।

तेज प्रताप यादव ने पत्नी ऐश्वर्या से तलाक लेने के लिए पटना सिविल कोर्ट में अर्जी दी है। दोनों की शादी 12 मई को हुई थी। ऐश्वर्या परसा सीट से आरजेडी विधायक चंद्रिका राय की बेटी हैं। तेज और ऐश्वर्या की शादी पटना के वेटरनरी कॉलेज मैदान में आयोजित की गई थी। उनके दादा बिहार के पहले यादव मुख्यमंत्री दरोगा प्रसाद राय हैं।

मीडिया में आ रही खबरों की माने तो तेज प्रताप यादव ने 13 (1) (1a) हिंदू मैरिज एक्ट के तहत तलाक के लिए अर्जी दी है। कोर्ट ने तलाक की अर्जी मंजूर कर ली है। तलाक की अर्जी का केस नम्बर 1208 है। कोर्ट ने इस मामले की सुनवाई के लिए 29 नवम्बर की तारीख तय की है।

बताते चले कि, लंबे समय से चारा घोटाले के मामले में जेल में बंद आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को शादी के अवसर पर परोल के साथ उनके स्वास्थ्य के आधार पर जमानत मिली थी, लालू यादव ने शादी से एक दिन पहले मिली जमानत के बाद बहु ऐश्वर्या को फोन कर के अपने लिए भाग्यशाली बताया था।

गौरतलब हो कि दोनों की शादी में देश के बड़े सियासतदानों ने शिकरत की थी, इस शादी में शरीक होने के लिए उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पत्नी डिंपल यादव के साथ पटना पहुंचे थे तो वहीं बिहार के सीएम नीतीश कुमार भी तेज प्रताप और ऐश्वर्या को आशीर्वाद देने पहुंचे थे।


कमेंट करें