राजनीति

नीतीश के कैमरे लगवाने पर भड़के तेजस्वी, CM पर लगाया जासूसी करवाने का आरोप

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1652
| नवंबर 15 , 2018 , 15:31 IST

बिहार के सीएम नीतीश कुमार और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव के बीच अक्सर खींचतान चलती रहती है। इस बार तो नेता विपक्ष तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। तेजस्वी यादव को नीतीश कुमार का मुख्यमंत्री आवास में लगे ऊंचे सीसीटीवी कैमरे लगवाना रास नही आया है उन्होने कहा है कि सीएम नीतीश कुमार मेरे आवास पर नजर रखने के लिए कैमरा ऐसी जगह पर लगवाया है। तेजस्वी यादव ने सीधे तौर पर कहा है कि नीतीश कुमार मेरी जासुसी करा रहे हैं।

तेजस्वी ने ट्वीट करते हुए कहा है कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार का घर के तीन तरफ सड़क और चौथी तरफ मेरा घर है। लेकिन सीएम को लगता है कि उन्हें सिर्फ उसी तरफ कैमरे लगवाने की जरूरत है जिस तरफ हमारा घर है।

किसी को सीएम नीतीश कुमार को बताना चाहिए इस तरह के तरीकों का कोई फायदा नहीं होगा। गौरतलब है कि यह कोई पहला मौका नहीं है जब तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर हमला बोला हो। इससे पहले तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर हमला करते हुए कहा था कि नीतीश सरकार ने जैनुल को जिंदा जलाने वाले दंगाईयों को अभी तक इसलिए नहीं पकड़ा है। ताकि वे किसी और को जिंदा जला सके।

इस पूरे मुद्दे को लेकर तेजस्वी यादव ने कई ट्वीट किए और एक फोटो भी शेयर किया। समें साफ तौर पर दिख रहा है कि उनके सरकारी आवास से लगे मुख्यमंत्री आवास के दीवार के ऊपर एक सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है जो मुख्यमंत्री आवास की सुरक्षा के लिए लगाया गया है। तेजस्वी ने आरोप लगाया है कि इतनी ऊंचाई पर सीसीटीवी कैमरे लगाना केवल उनके सरकारी आवास पर नजर रखना है।

तेजस्वी ने कहा कि पटना समेत पूरे बिहार में आपराधिक घटनाएं बढ़ती जा रही हैं और ऐसे में मुख्यमंत्री केवल विरोधियों की जासूसी और उनकी निजता का उल्लंघन करने में व्यस्त हैं। उन्होंने कहा कि जनता की सुरक्षा का उन्हें जरा भी ख्याल नहीं है।


कमेंट करें