नेशनल

राजद के नेता ने पत्रकार से की गाली गलौज, तेजस्‍वी ने तुरंत लिया एक्शन

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
833
| मई 2 , 2018 , 12:25 IST

बिहार के नेता लालू यादव के बेटे बेटे तेजस्वी यादव ने बिहार के वैशाली जिले में अपने पार्टी की छात्र इकाई के एक ब्लाक अध्यक्ष को पद से हटा दिया है। इस नेता को ट्विटर पर अभद्र भाषा इस्तेमाल करने के लिए पद से हटा दिया गया । तेजस्वी ने यह कार्रवाई एक पत्रकार द्वारा उनका ध्यान उसके ट्वीट की ओर आकृष्ट करने के बाद की।

तेजस्वी यादव ने अधिकारी के आपत्तिजनक ट्वीट के साथ ही उसे पद से हटाने का पत्र का स्क्रीनशॉट साझा करते हुए पत्रकार रिफत जावैद को ट्विटर पर कहा, ‘‘इसे मेरे संज्ञान में लाने के लिए धन्यवाद। मैं उसकी ओर से माफी मांगता हूं। उसे छात्र राजद ब्लाक अध्यक्ष पद से तत्काल प्रभाव से हटा दिया गया है।’’

जावेद ने इससे पहले तेजस्वी और मीसा भारती को टैग करते हुए ट्वीट किया था। कहा था, “देखिए आपके ऑफिस बियरर कैसी भाषा इस्तेमाल करते हैं। ऐसे बेवकूफ लोग तो आपकी पार्टी का प्रतिनिधित्व करते हैं। यह दुखद है।”

पत्रकार ने तेजस्वी की ओर से की गई इस कार्रवाई के बाद टि्वटर पर उनका शुक्रिया अदा किया। लिखा, “वाह! धन्यवाद। आपका यह कदम भारतीय राजनीति में ताजगी भरी सांस जैसा है। उम्मीद है कि बाकी नेता, खासकर पीएम नरेंद्र मोदी भी इससे कुछ सीख लेंगे। एक बार फिर से शुक्रिया।”


कमेंट करें